उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, जो चल रहा है सब ढोंग है
उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, जो चल रहा है सब ढोंग है
Share:

आने वाले साल 2019 में लोकसभा के चुनाव होने वाले है, इस नजरिए से देश की सभी राजनीतिक पार्टियों में जो बौखलाहट देखी जा रही है वो देखने लायक है, वहीं हाल ही में आये उपचुनाव के परिणाम और विपक्ष के एकजुट होने के बाद अमित शाह एनडीए को एकजुट करने के लिए कैम्पेनिंग कर रहे .बीजेपी ने अपनी नई मुहीम शुरू की है जिसका नाम है, "सम्पर्क फॉर समर्थन" . 

 "सम्पर्क फॉर समर्थन" के लिए हाल ही में अमित शाह शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके निवास स्थान मातोश्री में मिले थे जिसके बाद अटकले लगाई जा रही थी कि एनडीए में सब कुछ ठीक है लेकिन अमित शाह और उद्धव ठाकरे की मुलाकात के बाद ही उद्धव ठाकरे ने आज अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि "अब जो भी हो रहा है वो सब कुछ ढोंग है." बता दें, इस बात को लेकर उद्धव ठाकरे का निशाना अमित शाह पर था. कयास यह भी लगाए जा रहे है कि शिवसेना इस बार अकेले चुनाव लड़ेगी. 

कल भाजपा के नेताओं ने इस बैठक को सकारात्मक बताया था लेकिन अब मिल रही ख़बरों के बाद एनडीए के लिए काफी मुश्किलें दिखाई दे रही है वहीं इन सबके के बीच अमित शाह सम्पर्क फॉर समर्थन कैम्पेनिंग में बड़े दिग्गजों से मिल रहे है. वहीं एनडीए की सभी पार्टियों के बीच बिहार में डिनर की पार्टी रखी गई थी लेकिन उस पार्टी में भी कई लोग नाराज दिखाई दिए जिन्होंने इस बैठक का बॉयकाट किया. 

कर्नाटक में नाराज कांग्रेस विधायक सरकार के विरोध में उतरे

चीन के साथ तनावों के बीच ताइवान ने किया युद्धाभ्यास

यशवंत-शत्रुघ्न और प्रवीण तोगड़िया आज मंदसौर में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -