एक-दो नहीं पूरे दस साल की मेहनत है 'फन्ने खां'
एक-दो नहीं पूरे दस साल की मेहनत है 'फन्ने खां'
Share:

आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' का इंतज़ार सभी को हो रहा है. फिल्म को ओमप्रकाश महरा निर्मित कर रहे हैं. फिल्म में आपको अनिल कपूर, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता, पीहू संद और ऐश्वर्या राय बच्चन नज़र आने वाली हैं. खासकर ऐश को देखने के लिए सभी इसी फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं जो 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म की कहानी पिता और बेटी पर आधारित है जो अपनी बेटी को सिंगर बनाना चाहता है. इसके लिए वो क्या-क्या करता है ये आपको फिल्म में देखना होगा.

फिल्म के लिए सलमान के शो पर आखिर क्यों नहीं आई ऐश

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और एक खुलासा भी हुआ है जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे. इस फिल्म के निर्माता ने बताया कि इस फिल्म को बनाने में करीब 10 साल लग गए. जी हाँ, फिल्म बनाना आसान तो होता नहीं है उसी तरह इस फिल्म को बनाना भी आसान नहीं था. मेहरा ने कहा कि इस फिल्म को बनाने का आईडिया उन्हें करीब 10 साल पहले आया था. इस फिल्म को बनाने की प्रेरणा बेल्जियम की एक फिल्म से मिली जिसके बाद उन्होंने उस फिल्म के राइट्स मांग लिए. ये फिल्म ऑस्कर के टॉप फाइव में पहुँच गई थी जिसके कारण उसे एडाप्ट करना थोड़ा मुश्किल हो रहा था.

'फन्ने खां' से बदली इस एक्ट्रेस की किस्मत

ओमप्रकाश महरा को इस बात की टेंशन भी थी कि राइट्स दे दिए वो उनके साथ ना जाने कैसा व्यवहार करेंगे. लेकिन महरा ने कुछ दिन तक इस फिल्म की शूटिंग की और विदेश के निर्माता को ये विश्वास हो गया कि फिल्म गंभीरता से बनाई जाएगी तब जा कर वो फिल्म के राइट्स दिए गए. अब ये फिल्म बन चुकी है तो विदेशी निर्माता को इस पर भरोसा है कि ये फिल्म भी उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

बॉलीवुड की चटपटी खबरें..

ऐश्वर्या राय संग राजकुमार राव के रोमांस से मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -