केरल में Omicron संक्रमित ने तोड़ा प्रोटोकॉल, घूम आया रेस्टोरेंट और मॉल
केरल में Omicron संक्रमित ने तोड़ा प्रोटोकॉल, घूम आया रेस्टोरेंट और मॉल
Share:

कुन्नूर: केरल में ओमिक्रॉन से संक्रमित युवक कोविड प्रोटोकॉल को तोड़कर मॉल, रेस्टोरेंट सहित बाजार में जा पहुंचा है। संक्रमित युवक द्वारा बाजार घूमने  के उपरांत प्रशासन में हड़कंप मच गया।  अब प्रशासन इस युवक के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट तैयार करने में लगी हुई है। प्रशासन  के लिए ये सबसे बड़ी चुनौती है कि  संक्रमित युवक मॉल में किन-किन दुकानों में गया और उसके संपर्क में कितने लोग आए हैं। वहीं, जिस रेस्टोरेंट में वह खाना खाया है, उसके आसपास कितनी जनता थी। 

स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने कहा है कि विभाग युवक का रूट मैट जारी करेगा और उसके संपर्क में आए लोगों से अनुरोध किया जाएगा कि वो जल्द से जल्द स्वास्थ्य मंत्रालय से संपर्क करें और कोविड का टेस्ट करवाए। उन्होंने  बोला है कि ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित होने पर आवश्यक प्रोटोकॉल्स का नियम पूर्वक पालन करने बहुत ही ज्यादा जरूरी है। विशेषज्ञों  का कहना है कि ओमिक्रॉन वैरिएंट बहुत तेजी से फैलता है। ओमिक्रॉन डेल्टा वैरिएंट से कई गुणा शक्तिशाली है। जहां यह भी कहा जा रहा है कि यह वैरिएंट पूरे समुदाय को एक साथ अपनी चपेट में ले सकता है। 

केरल में कोरोना बेकाबू: अब तक मिली जानकारी के अनुसार देश में  कोविड प्रभावित वाला राज्य केरल बन चुका है। देश में कुल कोरोना आंकड़ों में से आधे से अधिक संक्रमित मरीज यहीं से निकल रहे हैं। गुरुवार को कोविड संक्रमण के 3,404 नए केस सामने आए हैं और 320 लोगों  की जान चली गई। इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर  51,95,997 और मरने वालों का आंकड़ा 43,946 तक पहुंच चुका है। 

भारत के उत्तरी भाग में जल्द बढ़ेगी ठंड की मार

कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से तेलंगाना राज्य में बैंकिंग सेवा बुरी तरह प्रभावित

भगवान शिव और माता पार्वती के दर्शन करवाएगी ये ट्रेन.. इंडियन रेलवे ने शुरू की ये सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -