OMG! कोरोना संकट के बीच शुरू हुआ मैच तभी पहुंच गई पुलिस
OMG! कोरोना संकट के बीच शुरू हुआ मैच तभी पहुंच गई पुलिस
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हर किसी की जिंदगी की रफ्तार धीमी हो गई है. अधिकतर देश अभी भी लॉकडाउन (Lockdown) है. लोग घरों में कैद हैं. खेल के मैदान सूने पड़े हुए हैं. खिलाड़ी घरों में कैद हैं. हालांकि अब धीरे- धीरे खेल फिर से शुरू करने की कोशिश की जा रही है. मगर यह कई खिलाड़ियों के लिए परेशानी भी बन गया. दरअसल फ्रांस में अचानक एक जगह फुटबॉच का मैच आयोजित किया गया, जिसमें फुटबॉल खिलाड़ी गेएटन लाबोर्डे हिस्‍सा लेने पहुंच गए. कोरोना के खौफ के बीच अचानक आयोजित हुए मैच में हिस्‍सा लेने लार्बोर्ड को भारी पड़ा और उन्‍हें इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी.

दरअसल फ्रांस में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण फुटबॉल मैचों पर अप्रैल में रोक लगा दी गयी थी. देश में 11 मई को लॉकडाउन हट गया था, लेकिन नौ से अधिक लोगों के जमावड़े पर मनाही है. दक्षिण-पश्चिम फ्रांस में मोंट-डे-मार्सन में 23 मई को खेले गए इस मैच में मोंटपेलियर के अग्रिम पंक्ति के इस खिलाड़ी के साथ सेंट-एटिने के लोइस ने भी भाग लिया था.

खुद को रोक नहीं पाया यह खिलाड़ी: स्‍टार खिलाड़ी लाबोर्डे ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे अच्छी तरह पता है कि मैंने अच्छा उदाहरण पेश नहीं किया है. मैं इस हरकत की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. मैं विनम्रता से माफी मांगता हूं. उन्होंने कहा कि कई दिनों तक बैठे रहने के बाद मैं खुद का रोक नहीं पाया. जब मुझे महसूस हुआ कि वहां हमारे साथ मैदान में बहुत सारे लोग हैं. जब वहां पुलिस पहुंची तो मुझे गलती का अहसास हुआ. चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ यह वायरस कुछ ही समय में पूरी दुनिया में फैल गया. दुनिया भर में 55 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. 

भारतीय टीम के इन क्रिकेटरों के पास है खूब पैसा, लेकिन अब भी नहीं भूले अपने पुराने दिन

वकार यूनुस का है अरमान, साथ सीरीज खेले भारत और पाकिस्तान

घर जा रहे लोगों के लिए इस क्रिकेटर ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -