घर जा रहे लोगों के लिए इस क्रिकेटर ने किया यह काम
घर जा रहे लोगों के लिए इस क्रिकेटर ने किया यह काम
Share:

टीम इंडिया के जाने माने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों कोरोना वायरस से परेशान लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. मोहम्मद शमी नेशनल हाईवे नंबर 24 पर अपने घर वापस लौट रहे माइग्रेंट्स को खाने के पैकेट और मास्क बांट रहे हैं. शमी खुद ऐसे लोगों को खाने के पैकेट और मास्क बांटने के लिए नेशनल हाईवे नंबर 24 पर पहुंचे और उन्होंने बस में सवार लोगों को अपने हाथों से यह सारी चीजें दी. 

मिली जानकारी के अनुसार शमी ने इसके अलावा साहसपुर में अपने घर के पास भी फूट डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर बनाया हुआ है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें मोहम्मद शमी लोगों को खाने के पैकेट बांटते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस महामारी की वजह से हालात काफी गंभीर है.

हम बता दें कि पिछले 2 महीनों से ज्यादा समय से लॉकडाउन था जो अब धीरे-धीरे खुलने लगा है. हालांकि अभी भी कुछ जगहों पर कोरोना वायरस के केस आ रहे हैं. ऐसे में लोगों का रोजगार भी छिन गया है. गरीब लोगों और प्रवासी मजदूरों के पास खाने के लिए भी पैसे नहीं है. ऐसे लोगों की मदद के लिए बहुत से लोग आगे आए हैं. मोहम्मद शमी के इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है.

 

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर बोले टाइगर वुड्स- 'यह चौंकाने वाली त्रासदी'

जन्मदिन पर जाने इन दो महान जुड़वा क्रिकेटर्स के बारें में दिलचप्स बातें

फ्लॉयड की मौत पर गेल-सैमी, बोले - हमारे साथ भी हुआ भेदभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -