OMG! रिलीज से पहले ही लीक हो गई ब्रह्मास्त्र की कहानी
OMG! रिलीज से पहले ही लीक हो गई ब्रह्मास्त्र की कहानी
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का एलान पहले ही कर दिया गया था लेकिन कोरोना महामारी के चलते ये मूवी अब तक रिलीज नहीं हो पाई है। हालांकि, 9 सिंतबर को ये मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस मूवी में पहली बार में स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रहे है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर और गाने सामने आए हैं, तब से लोग मूवी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इसी दौरान खबर आ रही है की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी लीक हो चुकी है।

'ब्रह्मास्त्र' की कहानी लीक!: मूवी 'ब्रह्मास्त्र' काफी पहले पता चल गया था कि रणबीर कपूर शिवा के किरदार में और आलिया भट्ट ईशा के किरदार में दिखाई देने  वाली हैं। मूवी के ट्रेलर और गानों से पता चल रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लव इंटरेस्ट के रोल में दिखाई देने वाली है। मूवी की कहानी को लेकर अब तक जो जानकारी सामने आई थी कि उससे अनुमान लगाए जा रहे थे कि मौनी रॉय मूवी में विलेन के रोल में भी दिखाई देने वाली है। अब ताजा जानकारी का कहना है कि सोशल मीडिया पर बोला जा रहा है कि मूवी में असली विलेन मौन रॉय नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं। आलिया भट्ट अपने प्यार के जाल में रणबीर कपूर को फंसाएंगी और उनसे बाकी अस्त्रों तक पहुंचने वाली है। ये भी बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट खुद भी एक अस्त्र हैं। 

'ब्रह्मास्त्र' की स्टारकास्ट: अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देने वाले है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ मूवी करने जा रहे हैं और ये मौका दोनों की शादी के बाद आ रहा है। फिलहाल, दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं।

पति संग कोजी टाइम बिता रही नताशा

'मुझे किसी चीज से शिकायत नहीं है', प्रेग्नेंसी शूट के लिए ट्रोल होने पर बोलीं सोनम कपूर

कियारा ने किया रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, हर किसी के उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -