कियारा ने किया रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, हर किसी के उड़ गए होश

आइकोनिक होस्ट करण जौहर को कॉफी विद करण के काउच पर बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज को सामने लाने के लिए पहचाना जाता है। हालांकि जहां कुछ मैरि हैं या डेटिंग कर रहे है, वहीं बाकी अब भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस का पता लगाने में लगे हुए है। ऐसे में इस चैट शो के सीजन 7 के 8वें एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने एपिसोड के उपरांत करण फिर कुछ मेनिफेस्टेशन करते दिखाई देने वाले है। तो क्या आप अभी भी शो पर इस हफ्ते आने वाले गेस्ट को लेकर गेस कर रहे हैं? आपको बता दें कि इस सप्ताह काउच पर दिखाई देने वाली है शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटड स्टार कियारा अडवाणी के साथ वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर। इस एपीसोड पर प्यार, परिवार, शादी और बॉलीवुड की भव्यता के बारे में चर्चाओं के साथ, कियारा और शाहिद अपने ईमानदार, कैंडिड साइड को करने वाले है शोकेस।

इस एपिसोड में जहां करण सिद्धार्थ-कियारा के विवाह  की अफवाहों के इर्द-गिर्द बात करतें नजर आने वाले हैं, वहीं कियारा खुले तौर पर स्वीकार करती हैं कि दोनों कलाकार "करीबी दोस्त से ज्यादा" हैं। जब करण शादी पर प्रश्न उठाते हैं, तो कियारा बातचीत को आगे बढ़ाती हैं, यह खुलासा करते हुए कि वह विवाह में भरोसा करती हैं। उन्होनें कहा, “मैंने अपने आस-पास सुंदर शादियां देखी हैं, और मैं अपने जीवन में भी ऐसा होते देखना चाहती हूं। लेकिन मैं यह नहीं बताऊंगी कि ऐसा कब हो रहा हैं।" इस खबर को लगभग पक्का मानते हुए, करण और शाहिद का बोलना है कि जब भी शादी होगी वे 'डोला रे डोला' गाने पर एक साथ डांस करेंगे और अपने इंविटेशन को कन्फर्म करेंगे। हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, इसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों को क्लोज लाएगा।

 

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होने वाली है। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होने वाला है। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार, रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर शुरू होने जा रहा है।

'तो करने दो बायकॉट-डरने की जरूरत ही नहीं है', #BoycottLiger ट्रेंड देख बोले विजय देवरकोंडा

दुखद: नहीं रहे साजिद नाडियाडवाला के भाई, इस वजह से हुई मौत

न्यूड फोटोशूट केस: पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगे रणवीर सिंह !

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -