OMG! 18 वर्ष साथ रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

साउथ मूवीज से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी से एक दूसरे से तलाक ले लिया है. इस बात की सूचना मूवी एक्टर ने ट्वीट करके दी. सुपर स्टार धनुष (Dhanush) ने अपनी पत्नी एश्वर्या को तलाक देकर  मनोरंजन जगत को हिला दिया है. इस खबर से फैंस को एक बड़ा झटका लगा है. बता दें कि धनुष की पत्नी एश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की पुत्री है. धनुष और एश्वर्या (Dhanush Aishwarya) का विवाह साल 2004 में हुआ था. 

ट्वीट करके दी जानकारी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धनुष ने तलाक का एलान करते हुए लिखा है कि, ’18 वर्ष  का साथ रहा जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स बनकर साथ रहे. इस जर्नी में हमने बहुत कुछ देखा. आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं. प्लीज हमारे डिसिजन की रिस्पेक्ट करें और हमें प्राइवेसी दी.’

एश्वर्या ने दिया ये रिएक्शन: वहीं, एश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल (Aishwarya Instagram) पर पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं...सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की आवश्यकता!  इतना ही नहीं ऐश्वर्या और धनुष की जब शादी हुई उस वक़्त धनुष (Dhanush) महज़ 21 बरस के थे और ऐश्वर्या 23 की थीं. दोनों का विवाह तमिल रीति-रिवाजों के साथ हुआ था. दोनों के दो बेटे हैं, एक नाम यात्रा राजा है और दूसरे का नाम लिंगा राजा है.

दक्षिण अभिनेत्री डिंपल हयाती हुई कोविड पॉजिटिव

आखिरकार मिल ही गया बिग बॉस के इस सीजन का विनर, जानिए....?

प्रमुख मलयालम संगीत निर्देशक एलेप्पी रंगनाथ का निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -