आखिरकार मिल ही गया बिग बॉस के इस सीजन का विनर, जानिए....?
आखिरकार मिल ही गया बिग बॉस के इस सीजन का विनर, जानिए....?
Share:

बिग बॉस तमिल के 5वें सीजन का आज फिनाले हो चुका है और शो के विजेता बने राजू जयमोहन. राजू ने ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये की जीत भी प्राप्त कर ली है. वहीं शो की रनर अप रहीं प्रियंका. इस सीजन के 5 फाइनलिस्ट रहे आमिर, प्रियंका, राजू, पवनी और निरूप. निरूप आज सबसे पहले एलिमिनेट हो गए थे. जिसके उपरांत आमिर घर से बेघर हुए. आमिर ने शो से बाहर आने के उपरांत बोला था कि वह बहुत निराश हैं. जिसके उपरांत कमल ने  बोला है कि निराश होने की जरूरत नहीं है. वह बहुत अच्छा गेम खेले हैं.

5 घंटे तक शो का लाइव चला. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीजन की शुरुआत बीते वर्ष 3 अक्टूबर को की गई थी. वैसे हर बार नया सीजन जून से शुरू होता था और सितंबर में फाइनल हो जाता है. लेकिन इस वर्ष कोरोना वायरस के कारण से शो देर से शुरू हुआ. इससे पहले शो का चौथा सीजन सितंबर में शुरू हुआ था और जनवरी 2021 में समाप्त हो चुका है. 5वें सीजन की बात करें तो शो में 18 कंटेस्टेंट्स आए थे जो अलग-अलग कल्चरल, सोशल, इकॉनोमिक बैकग्राउंड से थे. इस पूरे सीजन में हमेशा की तरह खूब लड़ाई और बहस लगातार होती रही है. लेकिन हर लड़ाई ने फैंस को खूब एंटरटेन किया.

इतना ही नहीं शो के इस सीजन में पहली ट्रांस पर्सनल कंटेस्टेंट नमिता ने भी भाग लिया है. हालांकि नमिता फिर शो से बाहर हो चुकी थी.  वहीं इस सीजन के मध्य में कमल हासन कोरोना वायरस का शिकार भी हो चुके थे इसके उपरांत राम्या कृष्णन ने कमल की सहायता करते हुए ये शो होस्ट किया था. उन्होंने एक सप्ताह के लिए शो होस्ट की थी.

नहीं बुलाए गए पुराने कंटेस्टेंट्स: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि हर सीजन के फिनाले में लास्ट सीजन के कंटेस्टेंट्स को बुलाया जाता है, लेकिन इस सीजन के फिनाले में चौथे सीजन के कंटेस्टेंट्स को नहीं बुलाया गया. कमल ने फिनाले में बोला है कि शो के मेकर्स ने डिसाइड किया कि बीते सीजन के कंटेस्टेंट्स को नहीं बुलाया जाने वाला है और जिसके कारण रही कोविड. यही वजह है कि आरी अरुजुनन जो बिग बॉस 4 के विनर थे, उन्हें भी नहीं बुलाया गया. आरी ने सोशल मीडिया पर इस मामले में ट्वीट भी किया था और बताया था कि उन्हें फिनाले में इन्वाइट नहीं किया गया था.

 

प्रमुख मलयालम संगीत निर्देशक एलेप्पी रंगनाथ का निधन

इस दिन हिंदी में रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु

अभिनेता राम पोथिनेनी , फिल्म वॉरियर में मुख्य किरदार में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -