OMG! पीएम पद से इस्तीफा देते ही बोरिस जॉनसन का हुआ बुरा हाल, रोड किनारे कर रहे ये काम
OMG! पीएम पद से इस्तीफा देते ही बोरिस जॉनसन का हुआ बुरा हाल, रोड किनारे कर रहे ये काम
Share:

ब्रिटेन के पीएम पद से बोरिस जॉनसन के इस्तीफा देने के उपरांत ब्लैकपूल स्थित मोम संग्रहालय ने एक बड़ा निर्णय किया है। उनके इस्तीफे के एलान के तुरंत बाद ही संग्रहालय ने उनकी मोम की प्रतिमा को म्यूजियम से हटाया जाने वाला है। अब उनकी इस प्रतिमा को मैडम तुसाद ने लंकाशायर में रोड किनारे एक जॉब सीकिंग सेंटर के बाहर लगाया जा चुका है। मैडम तुसाद ने खुद भी इस बात की पुष्टि की है। म्यूजियम का इस बारें में बोलना है कि अब बोरिस पीएम नहीं हैं, ऐसे में उनकी मूर्ति हटाई गई है।

7 जुलाई को बोरिस ने दिया था इस्तीफा: लंकाशायर में बोरिस की मोम की प्रतिमा को वैकेंसी लिखे एक बोर्ड के सामने रखा जा चुका है और यह दर्शाने का प्रयास भी किया गया है कि बोरिस काम की तलाश में लगे हुए है। बता दें कि बोरिस जॉनसन ने 7 जुलाई को ब्रिटेन के पीएम पद से इस्तीफा देते समय बोला था कि, "मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि मैं दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी छोड़ने के लिए कितना दुखी हूं।" अब बोरिस की प्रतिमा के रोड पर आने की इस तस्वीर को लोगों ने सोशल मीडिया पर भी साझा कर दिया है। इस मुद्दे ने काफी ट्रेंड भी किया। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे।

 

लोग खिंचवा रहे हैं फोटो: जॉब सेंटर के बाहर रखी इस मोम की मूर्ति में बोरिस के हाथ कमर पर रखा हुआ दिखाई दे रहा है। चेहरे पर मुस्कराहट के साथ उनका ट्रेडमार्क हेयरस्टाइल भी है। लोग रोड किनारे इस मूर्ति को देखकर पहले तो अचंभित होने लगे थे, लेकिन बाद में मूर्ति के साथ फोटो क्लिक कराना नहीं भूल रहे हैं। जॉब सेंटर के बाहर सड़क पर रखी बोरिस की इस मूर्ति का अनावरण इसी  वर्ष मार्च में मैडम तुसाद द्वारा किया गया था। इस प्रतिमा को बनाने में कुल 20 कलाकारों ने सामूहिक रूप से योगदान भी दे दिया है। 8 माह की कड़ी मेहनत के बाद यह मूर्ति बन पाई थी।

यहाँ सैकड़ों अफ्रीकी घोंघों ने डाला डेरा, खतरे में पड़ी मनुष्यों और पेड़-पौधों की जान

अचानक बार में हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी, 14 लोगों की हुई मौत

प्रदर्शनकारियों ने किया राष्ट्रपति भवन पर कब्ज़ा, घर में मिले करोड़ों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -