पाकिस्तान में बिक रही ॐ डिजाइन वाली जूतियां, विरोध शुरू
पाकिस्तान में बिक रही ॐ डिजाइन वाली जूतियां, विरोध शुरू
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में ॐ डिजाइन-लोगो वाली जूतियां बिकने का मामला सामने आया है. यहां के तांदो आदम सिटी में कई दुकानदार ऐसे जूते-जूतियां बेच रहे हैं जी पर ॐ के निशान है. इस मामले का विरोध शुरू हो गया है. सिंथ प्रोविंस में रहने वाले हिन्दू कम्युनिटी के लोग इसके विरोध में उतर आए हैं. सिंथ के तांदो आदम सिटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं जिनमें जूतियों पर ॐ लिखा हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान हिन्दू सेवा के डा. रमेश कुमार वंकावाणी ने बताया कि "ईद के मौके पर पिछले तीन साल से तांदो आदम के कुछ दुकानदार ऐसे जूते बेच रहे हैं जिन पर हिन्दुओं का पवित्र नाम ॐ लिखा हुआ है. इसका मकसद हिन्दुओं की भावनाओं को चोट पहुँचाना है. पाकिस्तान हिन्दू सेवा की ओर से इस दुकानदार के खिलाफ ऑन लाइन कैम्पेन चलाया जा रहा है."

पाकिस्तान हिन्दू सेवा द्वारा फेसबुक पर जारी पोस्ट के मुताबिक उन दुकानों की जानकारी दी गई है जहाँ ऐसी जूतियां बिक रही है. यह सब हिन्दुओं अपमानित करने के लिए किया जा रहा है. इसकी बिक्री बंद होनी चाहिए. हम चाहते हैं कि यहां के स्थानीय लोग आपस में मिलकर इस मामले को कानून की हद में रहकर सुलझाएं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -