'मोदी' की 'गोदी' पर ओम पूरी के बोल....
'मोदी' की 'गोदी' पर ओम पूरी के बोल....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओम पूरी जो की हमे अनगिनत फिल्मों में अपनी दमदार अभिनय के चलते सभी के दिलो पर अपनी एक अमित ही छाप को छोड़ चुके है, अब सुनने में आया है कि अभिनेता ओम पूरी ने अपना एक विवादित बयान मोदी के विरुद्ध कुछ कहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ओम पुरी का एक बयान सामने आया है. बताया जा रहा है कि ओम पूरी ने यह कहा है कि फिलहाल मोदी जी की गोदी में बैठने के अलावा और कोई चारा नहीं है.

साथ ही उनका यह भी कहना है कि हमने बाकि की सारी गोदियों को देख लिया है और अब हमारे पास और कोई भी ऑप्शन नहीं बचा है. जबकि इसके अलावा यह भी सुनने में आया है कि उन्होंने अपने बयान में सोनिया और राहुल गांधी को भी शामिल किया है. उन्होंने कहा है कि सोनिया ने राहुल गांधी को पीएम बनवाने के लिए प्रणब मुखर्जी को राष्ट्रपति बनवा दिया.

जबकि साथ ही तंज कसते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि सोनिया गांधी ने मनमोहन सिंह को भी अपने हाथो की कठपुतली बनाकर रखा. बता दे कि ओम पुरी अपनी फिल्म प्रोजेक्ट मराठवाड़ा का प्रमोशन कर रहे हैं, यह फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में किसानों की समस्याओं के बारे में बताया गया है और साथ ही इसे देखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से भी अपील की गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -