अपनी मृत्यु से चंद घंटे पहले अचानक 'सरकार' से मिले थे ओमपुरी...Watch Pics
अपनी मृत्यु से चंद घंटे पहले अचानक 'सरकार' से मिले थे ओमपुरी...Watch Pics
Share:

अभिनेता ओमपुरी जो की अब इस दुनिया को अचानक से अलविदा कह गए है. इसी के साथ हमने एक दिग्गज अभिनेता भी खो दिया है. अभिनेता ओमपुरी की मौत की खबर सनुकर बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन भी काफी सदमे में हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि ओमपुरी अब इस दुनिया में नहीं हैं।

जी हां, अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक अकाउंट में कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें ओमपुरी को गर्मजोशी के साथ पूरे खिलखिलाहटभरे अंदाज में वो बिग बी यानी बॉलीवुड के सरकार से मिल रहे हैं। अमिताभ बच्चन इस मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- अभी-अभी खबर मिली कि ओमपुरी जी का अचानक निधन हो गया। यकीन नहीं हो रहा है। अभी कल ही की तो बात है, जब मैं 'सरकार 3' की शूटिंग कर रहा था और वो सेट पर मुझसे मिलने आए थे। आत्मा की शांति के लिए मेरी प्रार्थना...शोक भरी घडिय़ां...।

वाकई, कोई भी इन तस्वीरों को देखने के बाद यह नहीं कह सकता कि अब ओमुपरी हमारे बीच नहीं हैं। तस्वीरों में देखेंगे, तो बहुत खुश नजर आ रहे हैं ओमपुरी। अमिताभ बच्चन भी बहुत भावुक अंदाज में नजर आ रहे हैं। हर तस्वीर कुछ कहती है। इन तस्वीरों को देखकर आपको क्या लगता है, क्योंकि यह मुलाकात अचानक हुई थी। हम आपको बता दें कि 'सरकार 3' में ओमपुरी का कोई किरदार नहीं था, फिर भी वो गुरुवार को अचानक फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए... और अमिताभ बच्चन से मिलने के बाद वो बहुत खुश नजर आए। ओमपुरी के चेहरे में जो खुशी झलक रही थी, उसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि चंद घंटों बाद वो हमारे बीच नहीं रहेंगे...।

शाम 6 बजे हुए ओम पूरी का अंतिम संस्कार, बॉलीवुड सेलेब्रिटी का लगा जमावड़ा

ओम पूरी के यू अचानक चले जाने से सोनिया भी दुखी

पोस्टमॉर्टम में ओम पुरी सिर पर मिले चोट के निशान; पत्नी से बहस भी हुई थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -