पोस्टमॉर्टम में ओम पुरी सिर पर मिले चोट के निशान; पत्नी से बहस भी हुई थी
पोस्टमॉर्टम में ओम पुरी सिर पर मिले चोट के निशान; पत्नी से बहस भी हुई थी
Share:

अभिनेता ओम पुरी अपने अंतिम सफ़र पर निकल गए हैं। अब जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई तो उनके बारे में एक चौंकाने वाली बात सामने आई हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक ओम पुरी के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। साथ ही गुरुवार शाम उनकी पत्नी नंदिता से भी उनकी बहस भी हुई थी। बता दें कि इन दिनों ओम पुरी सलमान के साथ 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में बिजी थे। जून में ईद पर रिलीज होने वाली कबीर खान की इस फिल्म में ओम एक गांधीवादी नेता का रोल प्ले कर रहे थे। 

सिनेमा के आंगन का सबसे नायाब फूल थे ओमपुरी साहब।

फिल्म प्रोड्यूसर खालिद रिजवी ने किये ये ख़ुलासे :-
- फिल्म प्रोड्यूसर खालिद रिजवी ने बताया, 'मैं गुरुवार शाम को साढ़े 5 बजे उनके घर गया था। वहां उनका एक इंटरव्यू चल रहा था। इंटरव्यू खत्म होने के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि एक प्रोग्राम में जाना है। मुझे साथ चलने को कहा। मेरे मना करने पर बोले- अपनी गाड़ी से छोड़ दूंगा।'
- इसके बाद वे नंदिता के घर गए। यहां वो बेटे ईशान से मिलने आए थे। नंदिता से उनकी काफी बहस हुई। नीचे उतरकर उन्होंने ईशान को फोन किया, लेकिन वो किसी पार्टी में था। फिर वो गाड़ी में ही उसका इंतजार करने लगे। इस बीच उन्होंने ड्रिंक भी लिया। 
- रिजवी के मुताबिक, 'इसके बाद वो मुझे लेकर मनोज पाहवा के घर पहुंचे। वहां भी उनकी किसी से पैसों को लेकर बहस हुई। चूंकि मैं बाहर था। इसलिए ये नहीं पता कि बहस किससे हुई। बाहर आए तो काफी भावुक थे।
- इसके बाद मैंने उन्हें घर छोड़ा। रास्ते में मैंने देखा तो उनका पर्स मेरी कार में गिर गया था। पर्स देने के लिए सुबह उनके ड्राइवर को फोन किया तो उसने बताया कि वो दरवाजा नहीं खोल रहे है। 

पोस्टमॉर्टम में मिले चोट के निशान
 पोस्टमॉर्टम में ओम पुरी के सिर पर चोट के निशान होने की पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक, चोट या तो किसी के मारने से लगी होगी या फिर गिरने से। हर तरह से जांच की जाएगी। जरूरत होने पर नंदिता से भी पूछताछ की जाएगी। 

देखिए, ओम पुरी और अमिताभ बच्चन की आखिरी मुलाकात की फोटोज़

अंतिम सफर पर निकले ओम पुरी, उमड़ा बॉलीवुड

कुछ ऐसी ओम पुरी की विवादित निजी ज़िन्दगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -