ओलिंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाला यह दिग्गज खिलाड़ी सेक्स स्कैंडल के घेरे में
ओलिंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाला यह दिग्गज खिलाड़ी सेक्स स्कैंडल के घेरे में
Share:

बुडापेस्टः खेल जगत में कई नामी खिलाड़ी सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं। इस सूची में एक और दिग्गज खिलाड़ी का नाम जूड़ा गया है। ओलिंपिक खेलों में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर देश का नाम रोशन करने वाले ज़ोल्सट बोर्काई एक सेक्स स्कैंडल में घिर चुके हैं। ज़ोल्सट बोर्काई का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है जिसमें वो कई लड़कियों के साथ ड्रग्स लेते हुए दिख रहे हैं. यही नहीं वो वीडियो में सेक्स भी करते दिख रहे हैं और ये वीडियो कई पॉर्न साइट्स पर भी अपलोड हो चुका है।

जानकारी के लिए बता दें ज़ोल्सट बोर्काई ने 1988 में सियोल ओलिंपिक्स में स्वर्ण पदक जीता था. ज़ोल्सट बोर्काई जिम्नास्ट थे और उन्होंने पॉमेल हॉर्स प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था। बोर्काई ना केवल ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं जबल्कि इसके साथ-साथ वो हंगरी के ग्योर प्रांत के मेयर भी हैं. हाल ही में उन्होंने मेयर पद का चुनाव भी जीता था।

हालांकि सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद उन्होंने हंगरी की सत्ताधारी पार्टी फिडेस्ज से त्यागपत्र दे दिया है लेकिन उन्होंने मेयर पद छोड़ने से इनकार कर दिया है। र्काई ने अपनी इस हरकत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है. दो बच्चों के पिता ज़ोल्सट बोर्काई ने इसे एक बड़ी गलती बताया है. ज़ोल्सट बोर्काई ने वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, 'मेरे सेक्स स्कैंडल के वीडियो से छेड़छाड़ हुई है लेकिन मैं लड़कियों के साथ सेक्स करने की बात से मना नहीं करूंगा।

WTA Tennis : कोको गॉफ ने खिताब जीतकर रचा इतिहास

वर्ल्ड चैंपियनशिप: अमेरिका की सिमोना बाइल्स ने बनाया नया विश्व रिकॉर्ड

खेल मंत्रालय ने दिवाली से पहले आम लोगों को दिया बड़ा तोहफा, पढ़ें रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -