इंस्टाग्राम पर वापसी करते ही निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड ने शेयर की हॉट फोटोज
इंस्टाग्राम पर वापसी करते ही निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड ने शेयर की हॉट फोटोज
Share:

अक्सर ही सेलेब्स जब अपने काम से कुछ समय का ब्रेक लेते हैं तो वो सोशल मीडिया पर से भी ब्रेक ले लेते हैं. ऐसा इसलिए ताकि वो पूरे रिलैक्स हो सके. ऐसे ही मिस यूनिवर्स 2012 पीजेंट ओलि‍विया कल्पो ने भी हाल ही में 10 दिनों के लिए इंस्टाग्राम से ब्रेक लिया था. आपको बता दें ओलि‍विया कल्पो पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर दूसरे दिन कोई ना कोई पोस्ट करती ही रहती हैं लेकिन कुछ दिन पहले उन्होंने ब्रेक लेकर अपने लाखों फैंस को निराश कर दिया था.

ओलि‍विया कल्पो से फैंस की ये निराशी ज्यादा समय तक नहीं देखि गई और जिसके बाद उन्होंने फिर से इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है. हाल ही में ओलि‍विया कल्पो ने बताया कि वो इंस्टाग्राम पर वापसी करके बेहद खुश हैं. आपको बता दें ओलिविया काम के सिलसिले में बहुत ज्यादा व्यस्त थीं और ऐसे में वे इंस्टाग्राम पर फैंस को पूरा वक्त नहीं दे पा रही थीं.

आपको बता दें ओलि‍विया कल्पो हॉलीवुड सिंगर निक जोनस को भी डेट कर चुकीं हैं. हाल ही में एक बार फिर ओलिविया ने अपनी एक हॉट तस्वीर पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि आई एम बैक. आपको बता दें, अक्टूबर में ही ओलिविया को स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट इलस्ट्रेटेड मैगजीन के साथ फोटोशूट का मौका मिला था जिसके कारण वे बेहद खुश थीं.

इस मशहूर सिंगर ने किया दावा, कहा- 'मेरे शरीर का 60 फीसदी हिस्सा शैंपेन है'

इस प्लस साइज मॉडल के हॉट फिगर को देखकर आपकी नींदें उड़ जाएंगी

टॉपलेस फोटोशूट करवाकर चर्चाओं में आई थी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -