ब्लैक शेड्स और ब्लू बिकिनी में दिखा OLIVIA BOWEN का ग्लैमरस अवतार
ब्लैक शेड्स और ब्लू बिकिनी में दिखा OLIVIA BOWEN का ग्लैमरस अवतार
Share:

हाॅलीवुड रियलिटी टीवी स्टार ओलिविया बोवेन इस वक़्त अपने प्रेग्नेसी पीरियड को एंजाॅय करती हुई नज़र आई है। अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को और भी यादगार बनाने रे लिए ओलिविया बोवेन पति एलेक्स के साथ बेबीमून सेलिब्रेट कर रही है। कपल स्पेन के Tenerife में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। इस बीच की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर साझा की हैं।

हाल ही में ओलिविया बोवेन ने पति संग पूल में मस्ती करते की तस्वीर भी साझा की है। तस्वीरों में प्रेग्नेंट ओलिविया का बिकिनी लुक देखने के लिए मिल रही है। वहीं एलेक्स शर्टलेस पूल में खड़े हैं। कपल अपने टैटू को भी फ्लॉन्ट करता हुआ नज़र आया है। दोनों ने धूप से बचने के लिए आंखों पर काला चश्मा पहना हुआ है। फोटोज में वह पति संग लिपलाॅक करते हुए नज़र आ रहे है।  एलेक्स,ओलिविया के बेबी बंप के साथ भी पोज करते हुए नज़र आ रहा है। दोनों की यह फोटोज इंटरनेट पर वायरल होने लगी है।

तस्वीरों को साझा करते हुए ओलिविया बोवेन ने कैप्शन लिखा' हमेशा मेरे। लास्ट फोटो सेल्फ टाइमर से फोटो खींचने की असलियत बता रही है।' ओलिविया और एलेक्स की तस्वीर को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। ओलिविया बोवेन ने न्यूइयर्सपर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। उन्होंने अपनी ढेरों फोटोज साझा की थीं। इसके साथ उन्होंने एक बच्चे के जूते की फोटोज साझा कर लिखा था-हैप्पी न्यू बेबी बोवेन।

बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई सोफी टर्नर

सामने आई SAG अवार्ड्स के विनर्स की लिस्ट, जानिए किसने जीता कौनसा खिताब

SAG Awards में यूक्रेन के सपोर्ट में उतरी लेडी गागा, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -