पुराने वीडियो को फिर से किया वायरल, जांच में जूटा रेलवे
पुराने वीडियो को फिर से किया वायरल, जांच में जूटा रेलवे
Share:

जबलपुर। एक यात्री ने रेल मंत्री, पश्चिम मध्य रेलवे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट कर उसमें लिखा है कि, मकर संक्रांति के त्योहार मे रेलवे द्वारा कुछ इस तरह स्नान करवाया जा रहा है। ट्वीट करने के बाद जबलपुर रेलवे स्टेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो मे देखा जा सकता है कि, ट्रैन के डिब्बों के अंदर तेज़ी के साथ पानी जा रहा है, जिसके चलते कुछ यात्री गीले भी हो गए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे अधिकारी ने बयान दिया है कि, यह वायरल वीडियो पुराना है, जिसे अभी ट्वीट किया गया है।

इंदौर के एक यात्री ने सफर के दौरान ट्वीटर मे करीब 1 मिनिट 40 सेकेंड का वीडियो अपलोड किया है, जिसमें दिख रहा है कि, ट्रेन के डिब्बों में सवार कई यात्री कड़कड़ाती ठंड के बीच रेलवे के ठंडे पानी से नहाने का मजा ले रहे है, जिस पर उस यात्री ने बहुत सोच-समझकर लिखा है कि," मकर संक्रांति स्नान रेलवे द्वारा यात्रियों के लिए जबलपुर मे।"

यह वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम विश्वरंजन ने बयान देते हुए मामले को स्पष्ट किया, उन्होंने बताया कि, जिस वीडियो को ट्वीट किया गया है वह पुराना वीडियो है और उसे उस यात्री ने रिट्वीट किया है, लेकिन अब जब यह मुद्दा उठा है तो इस मामले की जांच करवाई जा रही है

राजधानी में करोड़ो रुपये की लागत से होगा री-डेंसीफिकेशन

तिरुपति मंदिर और बंगला साहेब से ज्यादा आधुनिक होगी महाकाल मंदिर की भोजनशाला

'एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं...', नरोत्तम मिश्रा का नाम लिए बिना PM मोदी ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -