अमेरिका में फिर हुआ सिख पर हमला
अमेरिका में फिर हुआ सिख पर हमला
Share:

न्यूयॉर्क : 9/11 के हमले के बाद से अमेरिका में सिखो पर हमले होते रहे है. और हाल ही में अमेरिका में सिखो पर हमले का एक नया मामला सामने आया है. दरअसल खबरों की माने तो कैलिफोर्निया सिटी में दो लोगो ने एक बुजुर्ग सिख को बेरहमी से पिट पीटकर घायल कर दिया है. फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले की जाँच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि 68 साल के अमरीक सिंह बल शनिवार की सुबह काम के लिए बाहर निकले थे तब उनपर यह हमला हुआ.

फ्रेस्नो पुलिस सार्जेट ग्रेग नाल ने जानकारी दी कि सड़क पर दो लोग बुजुर्ग सिख को गालिया देने लगे. जब बुजुर्ग सिख ने जब खतरे को भांप कर सड़क पर करना चाही तो दोनों ने अपनी कर से उस बुजुर्ग सिख को टक्कर मार दी. और फिर दोनों ने कार से बाहर आकर उस बुजुर्ग पर हमला कर दिया. अमरीक सिंह सडक पर गिर गए जिसके बाद उनके सिर पर चोट लग गई. इस हमले के दौरान एक हमलावर चिल्ला रहा था कि तुम यहाँ पर क्यों हो.

इसके बाद हमलावर वहां से भाग गए. अमरीक सिंह को फ़िलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी नाक और हाथ में हलकी चोट है वही उनकी गर्दन कि हड्डी टूट गई है. फ्रेस्नो पुलिस इस मामले कि जाँच के लिए FBI और होमलैंड सिक्युरिटी विभाग के साथ समनव्यय करने पर विचार कर रही है. इस हमले के लिए सिख काउन्सिल ऑफ़ कैलिफोर्निया के सदस्य इक़बाल ग्रेवल ने घोर निंदा की है..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -