Ola S1 Pro में लगी भयंकर आग, अस्पताल पहुंचे परिवार के 7 लोग
Ola S1 Pro में लगी भयंकर आग, अस्पताल पहुंचे परिवार के 7 लोग
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ कृष्णा नगर में जहां डॉक्टर फैजन का परिवार इस हादसे का शिकार हुआ. घटना ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हुई, जो S1 Pro मॉडल था. डॉक्टर फैजन की बहन ने इस दुर्घटना के पश्चात् हुए नुकसान का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता कि ई-स्कूटर में आग लगने से घर एवं सामान को बहुत नुकसान हुआ है. वीडियो में कुछ और टू-व्हीलर दिखाई दे रहे हैं, आग के कारण वो भी बुरी तरह से डैमेज हुए हैं. एक और चीज इस वीडियो के कमेंट में कई लोग इस घटना को झूठा बता रहे हैं, मगर मैंने स्वयं  डॉक्टर फैजन से बात की है, ये घटना पूरी तरह से सही है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मई 2023 में खरीदा गया था, इसकी डिलीवरी मिले अभी एक वर्ष पूरे नहीं हुए थे और ये हादसा हो गया.

उन्होंने इलेक्ट्रिक स्कूटर को रात के समय चार्ज पर लगाया था तथा लगभग 1 बजे के बाद वो सोने चले गए. इसके कुछ घंटे पश्चात् ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ने आग पकड़ ली तथा इसके साथ बहुत कुछ झुलस गया. इस मामले में डॉक्टर फैजन ने बताया कि जब उन्होंने चार्जिंग को लेकर ओला वालों से बात की थी, उन्हें बताया गया था कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑटो कट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करते हैं. हालांकि हादसे का शिकार हुआ ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ओवर चार्ज नहीं किया गया था, फिर ये दुर्घटना हुई.

फिलहाल इस मामले में वक़्त न मिलने के कारण डॉक्टर फैजन ने ओला से इस मामले बातचीत नहीं की है. इस मामले पर कंपनी का क्या कहना है, जल्द ही इसे लेकर हम अपडेट करेंगे. ओला एस1 प्रो का दाम 1.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से आरम्भ होती है. इसमें 4kWh का बैटरी पैक दिया गया है. इसका वजन 125 किलोग्राम है. ई-स्कूटर की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे की है. इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 195 किलोमीटर तक की रेंज मिल सकती है.

फ्रांस में लॉन्च हुआ भारत का UPI, जयपुर में इससे पेमेंट कर बेहद खुश हुए थे राष्ट्रपति मैक्रों, पीएम मोदी से किया था समझौता

इंग्लैंड के खिलाफ अकेले किला लड़ा रहे यशस्वी जयसवाल, ठोंका शानदार दोहरा शतक

राहुल गांधी की यात्रा को ममता बनर्जी ने बताया फोटोशूट, कहा- कांग्रेस 40 सीट भी जीत पाएगी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -