Okinawa : ऐसे कंपनी ने अपने डीलर्स की कमाई में किया इजाफा

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Okinawa ने ‘मेक इन इंडिया’ पर ध्यान देते हुए प्रति बिक्री डीलर मार्जिन को बढ़ा कर 11 प्रतिशत कर दिया है. कोविड-19 के प्रसार के बीच बहुत सारे संगठन और लोग लागत में बढ़ोत्तरी का सामना कर रहे हैं. ओकिनावा ने प्रति बिक्री डीलर मार्जिन को 8% से बढ़ाकर 11% करने की घोषणा की है. ब्रांड अपने डीलर नेटवर्क को अधिक लाभ कमाने में सक्षम बनाने का इरादा रखता है, जबकि हर कोई मुश्किल समय से गुजर रहा है. यह बढ़ोतरी 27 अप्रैल से अगली सूचना तक प्रभावी है. वर्तमान में ओकिनावा का देश भर में 350 से अधिक डीलरशिप का बिक्री नेटवर्क है.

Yamaha Tricity 155 तीन पहिया स्कूटर हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डीलर मार्जिन में बढ़ोतरी से डीलर के बटुए में प्रति वाहन 2000 भारतीय रुपया जुड़ने की उम्मीद है. सब मिला कर, इससे डीलरों को अच्छा-खासा लाभ होगा. उदाहरण के लिए, यदि कोई डीलर एक महीने में 100 वाहन बेच रहा है, तो वह 2,00,000 भारतीय रुपया से अधिक अतिरिक्त लाभ कमाएगा.

Bajaj Platina 110 H Gear : दिल को छू लेगी कीमत और पावरफुल फीचर


इस मामले को लेकर ओकिनावा के संस्थापक और एमडी, जीतेन्द्र शर्मा ने डीलर मार्जिन की घोषणा करते हुए पुष्टि किया कि, "हम समझते हैं कि देश कठिन समय से गुजर रहा है. इस घड़ी में, यह हर किसी की जिम्मेदारी है कि वह अपना योगदान करके अधिक से अधिक लोगों के लिए इसे आसान बनाएं. हमारे डीलर साथी सच्चे ब्रांड एंबेसडर हैं और ओकिनावा हमेशा उनके पीछे खड़ा हुआ है. इस प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, ओकिनावा ने आज डीलरों के मार्जिन में बढ़ोतरी की घोषणा की है. हम उम्मीद करते हैं कि इससे डीलरों को कुछ राहत मिलेगी, क्योंकि अधिकांश उद्योग मंदी के दौर से गुजर रहे हैं."

Honda Motorcycle : क्या कंपनी जल्द बाइक निर्माण करने वाली है शुरू ?

Yamaha Motor : कंपनी जल्द प्रारंभ कर सकती है प्रोडक्शन, जानें क्या है पहली प्राथमिकता

इस बाइक पर बेटी के साथ राइड करते नजर आए महेन्द्र सिंह धोनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -