Yamaha Tricity 155 तीन पहिया स्कूटर हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर
Yamaha Tricity 155 तीन पहिया स्कूटर हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर
Share:

दुनिया की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Yamaha ने 2020 Tricity 155 स्कूटर लॉन्च कर दिया है. हालांकि इसे भारत में नहीं बल्कि जापान में लॉन्च किया गया है. बता दें कि Yamaha Tricity 155 एक तीन पहिया स्कूटर है जिसमें दो पहिए आगे और एक सिंगल रियर व्हील है. इस स्कूटर में यूनिक लीनिंग मल्टी-व्हील (LMW) डिजाइन है. LMW तकनीक में एक Parallelogram लिंग और केंटिलिवर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन होता है. आइए जानते है कुछ फीचर 

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Yamaha Tricity 155 में एक बड़ी एलईडी हेडलैंप यूनिट, एलईडी पोजिशन लैंप, बॉडी इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल इंडिकेटर्स, एक फ्लाईस्क्रीन, बूमरैंग-शेप्ड साइड फेयरिंग, फ्रंट फेंडर  व्हील, एर्गोनोमिक सीट्स, अपराइट हैंडलबार, बॉडी इंटीग्रेटेड पिलिन ग्रैब्रिल्स, एक बड़ा फुटबोर्ड, अंडर सीट लगेज कम्पार्टमेंट, फ्रंट स्टोरेज स्पेस, अंडर सीट फ्यूल टैंक फिलर और साथ ही एक बड़ा एलसीडी इंस्ट्रूमेंट्स डिस्प्ले दिया गया है. 

Bajaj Avenger का यह वर्जन कंपनी की वेबसाइट से हटा

ग्राहकों को आकर्षत करने के लिए कंपनी ने Yamaha Tricity 155 एक 155cc सिंगल-सिलेंडर उपलब्ध कराया है. वही, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व SOHC इंजन के साथ VVA (वेरिएबल वाल्व एक्टिवेशन) द्वारा संचालन की सुविधा दी है. यह इंजन 15 पीएस की पावर और 14.4 एनएम का टार्क जनरेट करता है. यह ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. Yamaha Tricity 155 की लंबाई 1,980 एमएम, चौड़ाई 750 एमएम, ऊंचाई 1,210 एमएम और 125 एमएम ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ 1,350 एमएम व्हीलबेस और सीट की ऊंचाई 780 एमएम है.

Video: सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बदल डाला रिक्शे का डिजाइन, आनंद महिंद्रा ने दिया जॉब का ऑफर

Triumph Tiger 900 बाइक जल्द होगी लॉन्च, जानें कैसे होंगे फीचर

250 cc से 500 cc की इन पॉवरफुल बाइक के हो जाएंगे दीवाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -