चलती ट्रैन से चोरी हुआ तेल
चलती ट्रैन से चोरी हुआ तेल
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से थोड़ी दूर सरेआम तेल चोरी का वीडियो वायरल हो रहा है। बिहटा में HPCL तेल डिपो में मालगाड़ी जाने से पहले ही तेल चोरी करते लोगों की फोटो कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि तेल माफिया रेल टैंकर से तेल कटिंग करते हैं। रेल टैंकर आने पर कई लोग हाथों में ड्रम एवं बाल्टी लेकर तेल कटिंग करने लगते हैं। यह तेल चोरी करने वालों के लिए भी जोखिम का काम है तथा रेलवे के साथ ही HPCL के लिए भी। बिहटा क्षेत्र में तेल कटिंग का यह कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है।

वही अभी कुछ दिनों पहले ही पटना के अवैध तेल गोदाम में खतरनाक आग लग गई थी। घनी आबादी वाले क्षेत्र में यह अवैध गोदाम बना था। जहां चोरी छिपे अवैध तौर पर भारी मात्रा में तेल का स्टॉक रहता था। इस अग्निकांड से लाखों रुपये की हानि हुई। यह तो अच्छी बात रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। आग बुझाने के लिए दर्जन भर से अधिक दमकल विभाग के वाहन मौके पर पहुंचे थे। बहुत मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया जा सका था। प्रशासन को भी इस बात की खबर है। इसके बाद भी तेल चोरी की घटनाओं पर ना तो लगाम लगती नजर आ रही है तथा ना ही प्रशासन ऐसी दुर्घटनाओं के बाद भी कोई सबक लेता नजर आ रहा है।

वही लगभग 3 दिन पहले ही बिहटा में चोरों ने करोड़ों के माल पर हाथ साफ किया था। राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों ने एक आभूषण कारोबारी को निशाना बनाया। बिहटा के कन्हौली बाजार स्थित एक ज्वेलरी शॉप से बंदूक की नोक पर बदमाश दो किलो सोना लूटकर फरार हो गए। इतना ही नहीं सोने के साथ लगभग दो लाख रुपये कैश भी ले गए। लूटे गए सोने का दाम एक करोड़ से भी अधिक बताई जा रही है।

छात्रों के नाम पर हुआ 9 करोड़ रुपए का घोटाला!, BJP नेता ने किया हैरतंअगेज खुलासा

'बीच सड़क पर उतारे कपड़े, फिर जलाई आग...' और जो हुआ वो कर देगा हैरान

महिला को अपनी कैब में बैठाकर Masturbation करने लगा ड्राइवर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -