Infinix Note 4 स्मार्टफोन पर दिए जा रहे है यह शानदार ऑफर
Infinix Note 4 स्मार्टफोन पर दिए जा रहे है यह शानदार ऑफर
Share:

हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भातीय स्मार्टफोन बाजार में कदम रखते हुए अपने दो नए स्मार्टफोन लांच किये थे. Infinix द्वारा कल  नोट 4 और हॉट 4 प्रो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किया था. इन दोनों स्मार्टफोन को बिक्री के लिए एक्सक्लुसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया गया था. जहा पर Infinix Note 4 स्मार्टफोन सिर्फ 30 मिनट में ही सेल आउट हो गया. पहली सेल में पहले 5 मिनट में 500 यूनिट प्रति मिनट की दर से Infinix Note 4 स्मार्टफोन को सेल किया गया है.

इस सेल में कंपनी द्वारा कई ऑफर भी दिए गए थे वही आप भी इन ऑफर का लाभ ले सकते हो. Infinix के Note 4 स्मार्टफोन पर हॉटस्टार प्रीमियम के तौर पर दो महीने की मुफ्त सदस्यता दिए जाने के साथ 100 दिनों में स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन पर 8,500 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिए जाने के साथ 3 अगस्त से 4 अगस्त के बीच खरीदने पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट फ्लिपकार्ट फैशन और प्रोडक्ट पर दिया जा रहा है. आईडिया द्वारा भी 443 रुपए के रिचार्ज पर 84जीबी डाटा Infinix Note 4 स्मार्टफोन की खरीदी पर दिया जा रहा है. यह ऑफर आगे की सेल में भी दिए जायेगे या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है.

Infinix Note 4 के स्पेसिफिकेशन - Infinix Note 4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7 इंच की फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले  2.5डी कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर,  3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. Infinix Note 4 स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो इसमें  13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है.
 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के अलावा दमदार बैटरी बैकअप, कीमत आपके बजट में

क्यों है Infinix note 4 स्मार्टफोन कम बजट में बेहतर, स्पेसिफिकेशन जानिए

Samsung के नए स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का दम

Samsung ने ड्यूल डिस्प्ले वाला 4G फ्लिप स्मार्टफोन लांच किया,खूबियां जाने

लांच होने वाला है SAMSUNG का फ्लिप फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -