क्यों है Infinix note 4 स्मार्टफोन कम बजट में बेहतर, स्पेसिफिकेशन जानिए
क्यों है Infinix note 4 स्मार्टफोन कम बजट में बेहतर, स्पेसिफिकेशन जानिए
Share:

कम बजट वाले स्मार्टफोन के चलते चीनी स्मार्टफोन कंपनी इनफिनिक्स भारत में दो नये स्मार्टफोन इनफिनिक्स नोट 4 और हॉट प्रो को पेश किया है. इनफिनिक्स नोट 4 स्मार्टफोन की बात करे तो यूजर ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से इसे 8,999 रूपये में खरीद सकते है. लेकिन स्मार्टफोन को खरीदने से पहले उसके स्पेसिफिकेशन को जान लेना बेहद जरुरी है. तो आपको बता दे इनफिनिक्स नोट 4 स्मार्टफोन में 5.7 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है.

डिस्प्ले सुरक्षा के लिए 2.5 डी क्वर्ड ग्लास की प्रोटेक्शन के अलावा स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है. परफॉर्मन्स के चलते रैम की बात ना की जाये तो ऐसा हो नहीं सकता, इनफिनिक्स नोट 4 में 3 जीबी रैम मल्टीटॉस्किंग के लिए है. कैमरा सेटअप के चलते 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

मीडिया स्टोरेज के लिए 32 जीबी इनबिल्ट के अलावा ग्राहक जरुरत पड़ने पर 128 जीबी तक बड़ा सकता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिवटी के लिए ब्लूटूथ,वाई-फाई,यूएसबी जैसे फीचर दिए है. पॉवर सप्लाई के लिए 4300 एमएएच की बैटरी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

5 बेहद ही शानदार कलर के साथ ले पाएंगे अपना Nova 2 Plus स्मार्टफोन

Samsung ने ड्यूल डिस्प्ले वाला 4G फ्लिप स्मार्टफोन लांच किया,खूबियां जाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -