HONOR 8 LITE स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
HONOR 8 LITE स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) ने अपने हॉनर ब्रांड के नए स्मार्टफोन हॉनर 8 लाइट को इस साल लांच किया था. जिस पर डिस्काउंट दिए जाने की जानकारी मिली है. हॉनर 8 लाइट को भारत में इसी साल मई में 17,999 रुपए की कीमत के साथ लांच किया गया था. बताया गया है कि कंपनी द्वारा हॉनर 8 लाइट स्मार्टफोन को नवरात्रि के मौके पर खरीदने पर जीरो डाउन-पेमेंट और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर दिए जा रहे है. जिसमे इस स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है. बजाज फिनज़र्व ईएमआई कार्ड के साथ खरीदारी करने पर हॉनर 8 लाइट को तीन नो कॉस्ट ईएमआई स्कीम के साथ दिया जा रहा है, जिसमे 10 महीने के लिए हर महीने 1,800 रुपए, 9 महीने के लिए हर महीने 2,000 रुपए और 8 महीने के लिए हर महीने 2,250 रुपए की आसान किश्त पर इस स्मार्टफोन को ख़रीदा जा सकता है. 

हॉनर 8 लाइट स्मार्टफोन में  5.2 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले 1080x1920 पिक्सल रेजोलेशन व 2.5डी कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें किरिन 655 ऑक्टा-कोर सीपीयू, 3 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित ईएमयूआई 3.0 ओएस दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एफ/2.2 अपर्चर और ऑटोफोकस से लैस 12MP का रियर कैमरा व 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप एक लिए 3000 MAh बैटरी के साथ अन्य फीचर्स भी दिए गए है. जिसे ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और व्हाइट कलर में उपलब्ध करवाया जायेगा.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

Ziox Astra Curve 4G स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Panasonic Eluga I4 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Lenovo K8 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

Nokia 2 स्मार्टफोन नवंबर में होगा लांच, जानकारी आयी सामने

Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -