Lenovo K8 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच
Lenovo K8 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच
Share:

चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने नए स्मार्टफोन के रूप में Lenovo K8 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. Lenovo K8 स्मार्टफोन की कीमत 10,499 रुपए बताई गई है. जिसे लांच करने के साथ ही पुरे देश में अॉफलाइन स्टोर पर उपलब्ध करा दिया गया है. जिसे यूज़र्स खरीद सकेंगे. Lenovo K8 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. Lenovo K8 स्मार्टफोन ब्लैक और फाइन गोल्ड कलर वेरियंट में सेल के लिए उपलब्ध है. यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि लेनोवो ने इसे अपने घरेलु बाजार के साथ अन्य देशो में लांच किया है या नहीं है.  

Lenovo K8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2 इंच की डिस्प्ले 720x1280 पिक्सल्स रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसकी डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास भी दिया गया है. इसके साथ ही Lenovo K8 स्मार्टफोन में पी20 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3GB रेम तथा 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए Lenovo K8 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरे के रूप में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दिए जाने के साथ 4G LTE, USB,वाई-फाई 802.1, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस आदि कनैक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 2 स्मार्टफोन नवंबर में होगा लांच, जानकारी आयी सामने

Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

10or G स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लांच

Gionee का Steel 2 Plus स्मार्टफोन हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -