दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की भी हुई है आपत्तिजनक कमेंट्स का शिकार
दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की भी हुई है आपत्तिजनक कमेंट्स का शिकार
Share:

हाल ही में दुनिया को एक लड़की ने अपना दीवाना बनाकर रखा है. जी हाँ. यह लड़की कोई और नहीं बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की मानी जाने वाली क्रिस्टीना पिमेनोवा है. बताया जा रहा है कि अब क्रिस्टीना ने एक कंपनी एलए मॉडल्स के साथ एक डील साइन की है. कम्पनी का नाम काफी बढ़ा है और क्रिस्टीना के मात्र 10 साल की उम्र में इतनी बड़ी कम्पनी के साथ जुड़ना अपने आप में एक बड़ा काम है.

लेकिन इसके अलावा अपनी कुछ तस्वीरों पर आपत्तिजनक कमेंट्स के चलते क्रिस्टीना आजकल सुर्ख़ियों में देखने को मिल रही है. रिपोर्ट्स से यह बात सामने आई है कि क्रिस्टीना फ़िलहाल एलए मॉडल्स के काम को लेकर लॉस एंजिल्स पहुँच गई है और वे यहाँ फ़िलहाल जूनियर अरमानी के साथ ही देखने को मिल रही है. यह भी बता दे कि क्रिस्टीना के सोशल मीडिया के एकाउंट्स को उनकी मां के द्वारा हैंडल किया जा रहा है.

इस नन्ही सी लड़की का जादू लोगो के सिर पर ऐसा चढ़ा हुआ है कि अभी से क्रिस्टीना के फेसबुक पर 20 लाख तो इंस्टाग्राम पर 10 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स है. गौरतलब है कि क्रिस्टीना एक साल पहले सोशल साइट पर डाली गई अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई थी.

क्योकि इनकी तस्वीरों पर जहाँ आकर्षक कमेंट्स देखने को मिले तो वहीँ साथ में कुछ आपत्तिजनक कमेंट्स भी देखने को मिले. यहाँ तक कि एक कमेंट तो यह भी देखने को मिला जिसमे लिखा हुआ था "आर यू सिंगल ?" लेकिन यह भी देखने को मिला कि क्रिस्टीना ने इस बात पर अधिक ध्यान नहीं दिया और वे लगातार अपने करियर पर ध्यान दे रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -