ओडिशा में  स्कूल कॉलेज फिर से खोले गए
ओडिशा में स्कूल कॉलेज फिर से खोले गए
Share:

 

ओडिशा में कोविड -19 संक्रमणों की संख्या में कमी आई है, सोमवार को 1,497 नए मामले सामने आए। रविवार को, राज्य में 2,106 मामले और शनिवार को 2,603 ​​मामले सामने आए।

राज्य सूचना और जनसंपर्क विभाग के अनुसार, सोमवार को दर्ज किए गए 1,497 सकारात्मक मामलों में से 874 मामले संगरोध में पाए गए और 623 स्थानीय संपर्क मामले थे। 6 जनवरी 2022 के बाद से यह सबसे कम दैनिक मामला दर्ज किया गया है।

251 के साथ खुर्दा जिले में सबसे अधिक घटनाएं दर्ज की गई हैं, और सुंदरगढ़ जिले में 101 दर्ज की गई है। ओडिशा के अन्य 28 जिलों में आज 100 से कम मामले दर्ज किए गए हैं।

दैनिक परीक्षण सकारात्मक दर (टीपीआर) भी इसी तरह एक दिन पहले के 3.48 प्रतिशत से घटकर आज 3.18 प्रतिशत हो गई है। हालांकि, ओडिशा में, कोविड -19 द्वारा मृत्यु दर उच्च बनी हुई है। सोमवार को, राज्य ने अतिरिक्त 20 मौतों की घोषणा की, जिससे राज्य में कुल मौतों की संख्या 23 हो गई। कोविड-19 ने ओडिशा में 8,754 लोगों के जीवन का दावा किया है।

खुर्दा जिले में छह और मौतें दर्ज की गईं, जिनमें कालाहांडी में चार, कटक में तीन, जगतसिंहपुर और नयागढ़ में दो-दो और रायगडा, केंद्रपाड़ा और जाजपुर में एक-एक मौत हुई।

इस बीच, कक्षा 7 और उससे ऊपर के सभी शैक्षणिक संस्थान, जिनमें विश्वविद्यालय, कॉलेज, पॉलिटेक्निक, आईटीआई और तकनीकी कॉलेज शामिल हैं, सोमवार को कोविड -19 प्रोटोकॉल के पूर्ण अनुपालन में फिर से खुल गए।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि

इस मशहूर एक्ट्रेस ने थामा भाजपा का दामन, पंजाब चुनाव में हो सकता है बड़ा फायदा

बसंत में घूमने के लिए सबसे बेहतरीन हैं ये 4 जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -