इस मशहूर एक्ट्रेस ने थामा भाजपा का दामन, पंजाब चुनाव में हो सकता है बड़ा फायदा
इस मशहूर एक्ट्रेस ने थामा भाजपा का दामन, पंजाब चुनाव में हो सकता है बड़ा फायदा
Share:

अमृतसर: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासत में आए दिन नए चेहरों की एंट्री हो रही है. पहले एक्टर सोनू सूद ने अपनी बहन मालविका सूद को चुनावी युद्ध के मैदान में उतारने का ऐलान किया था. अब वहीं, जानी मानी अभिनेत्री माही गिल (Mahie Gill) ने सियासी जगत में कदम रखा है. माही गिल ने चंडीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ले ली है.

सूत्रों ने जानकारी दी है कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गुलदस्ता देकर माही गिल का पार्टी में स्वागत किया. इस दौरान सीएम खट्टर के साथ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और भाजपा नेता दुष्यंत गौतम भी उपस्थित रहे. माही गिल बीते दो दशकों से हिंदी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. 46 साल के गिल ने 2003 में फिल्म ‘हवा’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज़ किया था. इसके बाद उन्होंने ‘खुशी मिल गई’ और ‘सिर्फ पंच दिन’ जैसी पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया.

हालांकि, उनके करियर में अहम मोड़ उस समय आया, जब उन्हें 2008 की देव डी (Dev D) फिल्म में कास्ट किया गया, जो एक हिन्दी रोमांटिक फिल्म है. इस फिल्म का लेखन और डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया था. इस फिल्म ने गिल को एक नई उड़ान दी. देव डी के बाद माही गिल को पॉपुलैरिटी मिली.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -