ओडिशा: पारिवारिक विवाद के बीच पत्नी पर चाकू से हमला करने के आरोप में पति गिरफ्तार
ओडिशा: पारिवारिक विवाद के बीच पत्नी पर चाकू से हमला करने के आरोप में पति गिरफ्तार
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के भुवनेश्वर में बारामुंडा बस स्टैंड के पास अपने कार्यालय में अपनी पत्नी पर चाकू से हमला करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. यह घटना सोमवार को चल रहे पारिवारिक विवाद के कारण घटी। एक निजी कंपनी में कार्यरत व्यक्ति को जांच पूरी होने के बाद गिरफ्तार किए जाने की उम्मीद है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वह व्यक्ति सोमवार दोपहर को कार्यालय में घुसा, उसने अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज की और फिर उस पर तेज चाकू से हमला कर दिया। सहकर्मियों ने हस्तक्षेप करने और महिला की रक्षा करने का प्रयास किया, लेकिन हमलावर ने हथियार लहराया, जिससे भयावह स्थिति पैदा हो गई। बचने के लिए कार्यालय के अंदर भाग रही महिला को मामूली चोटें आईं।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना पर कार्रवाई की और घायल महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दंपति के बीच व्यक्तिगत मुद्दों पर अक्सर मौखिक बहस होती थी और वे कई महीनों से एक साथ नहीं रह रहे थे। व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी पत्नी पर विवाहेतर संबंध होने का संदेह था।

यह घटना बेंगलुरु के एक हालिया मामले के बाद है, जहां एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की वफादारी पर संदेह करते हुए उसे आग लगा दी। महिला का चेहरा और छाती 30 फीसदी जल गई है और फिलहाल उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ICMR अध्ययन: कोविड टीकाकरण से अचानक मौत का कोई खतरा नहीं

कनाडा और खालिस्तानी आतंकवाद पर भारत का रुख सख्त, विदेश मंत्री जयशंकर ने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष को बताया अपना स्टैंड

'प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापस आएँगे हम, 20 सीट भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस..', तेलंगाना की चुनावी रैली में सीएम KCR का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -