ओडिशा कांग्रेस अध्यक्ष के लिए नाम की घोषणा कर सकती है पार्टी
ओडिशा कांग्रेस अध्यक्ष के लिए नाम की घोषणा कर सकती है पार्टी
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा कांग्रेस के नेतृत्व में संभावित बदलाव की तैयारियां तेज हो रही हैं, वरिष्ठ नेता डॉ ए चेल्लाकुमार ने राज्य के अन्य शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की। राज्य इकाई के अध्यक्ष और सीएलपी नेता दोनों को निकट भविष्य में प्रतिस्थापित किए जाने की संभावना है।

ओडिशा प्रदेश कांग्रेस समिति के नेतृत्व में बदलाव के बारे में अटकलों के मद्देनजर, पार्टी के राज्य प्रभारी और एआईसीसी महासचिव डॉ ए चेल्लाकुमार ने कहा कि पार्टी के नए अध्यक्ष पर निर्णय संभवतः पार्टी के हालिया घटनाक्रमों पर पार्टी के आलाकमान को एक रिपोर्ट सौंपते ही किया जाएगा।

कांग्रेस नेता ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, "नए ओपीसीसी अध्यक्ष पर निर्णय संभवतः तब किया जाएगा जब मैं राज्य में पार्टी के विकास पर पार्टी के उच्च नेतृत्व को एक रिपोर्ट सौंपता हूं।

ओपीसीसी के वर्तमान अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने ओडिशा विधानसभा चुनावों और 2019 के आम चुनावों के तुरंत बाद 2019 में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। नतीजतन, ओडिशा में हाल ही में शहरी और ग्रामीण चुनावों के बाद, पार्टी के पूर्ण सुधार की मांग जोर पकड़ ली गई है।

108 शहरी स्थानीय निकायों में से केवल सात को डेमोक्रेटिक पार्टी द्वारा हाल के नागरिक चुनावों (यूएलबी) में जीता गया था। भुवनेश्वर नगर निगम चुनाव में वह पंजीकरण कराने में असमर्थ रही।

कांग्रेस ने मांग की है कि ओपीसीसी के अध्यक्ष का पद विधायिका के एक सदस्य द्वारा भरा जाए। इस संदर्भ में, प्रमुख कांग्रेस नेता सुरेश कुमार राउतरे ने पहले मीडिया को बताया था कि ओपीसीसी अध्यक्षों को बीजू जनता दल के प्रमुख नवीन पटनायक द्वारा चुना जाता है।

क्या आप भी पाना चाहते है सुप्रीम कोर्ट में नौकरी, तो जल्द कर ले यहां आवेदन

दिल्ली में तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक चढ़ने की संभावना

IPL में 10 साल बाद हुआ अद्भुत कारनामा, मलिंगा और त्रिवेदी के एलीट क्लब में शामिल हुए उमरान मलिक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -