पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ ओडिशा आईएएस संघ ने की शिकायत
पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ ओडिशा आईएएस संघ ने की शिकायत
Share:

भुवनेश्वर : केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान से नाराज ओडिशा आईएएस संघ ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से शिकायत की है.इस शिकायत में कहा गया है कि धर्मेद्र प्रधान ने सोमवार को एक सरकारी कार्यक्रम में आई टी सचिव अशोक मीना के खिलाफ टिप्पणी की थी .

दरअसल केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सोमवार को आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं को अपना बता कर वाहवाही लूट रही है. सभा में ही उन्होंने आईटी सचिव अशोक मीना को कहा कि मीना साहब ऐसा मत कीजिए.धर्मेद्र प्रधान के इस वक्तव्य का आईएएस संघ ने विरोध किया है . आईएएस और राज्य प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारियों ने अपनी नाराजगी मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के समक्ष जाहिर कर शिकायत की.

इस बारे में आई एएस संघ के सचिव विशाल देव ने कहा कि आई एएस अधिकारी अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभा रहे हैं,फिर भी हम पर बार-बार हमला बोला जा रहा है. केंद्रीय मंत्री का सार्वजनिक कार्यक्रम में आईएएस अधिकारी पर ऐसी टिप्पणी करना निंदनीय है.इससे आईएएस अधिकारियों के मानसिक रूप से प्रभावित होने की बात कही गई है.

यह भी देखें

 

सीएम पटनायक ने 2675 करोड़ की 19 परियोजनाएं शुरू कीं

उड़ीसा के पुरी शहर में बड़ी कार्यवाही,80 होटलों पर लगा लाखों का जुर्माना

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -