ओडिशा ने लगाई कोरोना वैक्सीन की 3 करोड़ से अधिक डोज़, सीएम पटनायक ने किया ट्वीट
ओडिशा ने लगाई कोरोना वैक्सीन की 3 करोड़ से अधिक डोज़, सीएम पटनायक ने किया ट्वीट
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 565 नए केस दर्ज किए गए, जिसके बाद कोविड महामारी के कुल केस बढ़कर 10,25,874 हो गए। इसके साथ ही महामारी से पांच और मरीजों की जान चली गई, जिससे मृतकों की तादाद 8,192 पर पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है।

ओडिशा में अब तक कोरोना वैक्सीन की तीन करोड़ से अधिक खुराक दी जा चुकी है, जिसमें से 82 लाख से अधिक लाभार्थियों को दोनों डोज़ दे दी गई है। राज्य के सीएम नवीन पटनायक ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि ओडिशा ने वैक्सीन की तीन करोड़ से अधिक खुराक देकर कोविड-19 के विरुद्ध जंग में एक और उपलब्धि हासिल की है। लोगों की जान बचाने के लिए तेजी से किये गए टीकाकरण के लिए हमारे स्वास्थ्यकर्मियों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता की सराहना करें।'

बता दें कि ओडिशा में इस साल 16 जनवरी को टीकाकरण की शुरुआत हुई थी और 31 दिसंबर तक सभी को वैक्सीन लगाने की योजना है। एक अधिकारी ने बताया कि सूबे की साढ़े चार करोड़ आबादी में से 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के 3.09 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य सरकार ने रखा है।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा- "3 लाख एकड़ से ज्यादा की फसल बर्बाद..."

ABRSM ने कहा- "यूजीसी वेतनमान के तहत शिक्षकों की आयु..."

1 अक्टूबर से बदलेंगे कई बड़े नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -