मां बम्लेश्वरी मंदिर के LED में अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो, 5 मिनट तक नहीं हुआ बंद, देखकर फूटा भक्तों का गुस्सा
मां बम्लेश्वरी मंदिर के LED में अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो, 5 मिनट तक नहीं हुआ बंद, देखकर फूटा भक्तों का गुस्सा
Share:

राजनांदगांव: छ्त्तीसगढ़ के राजनांदगांव से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। आरोप है कि यहां के मां बम्लेश्वरी मंदिर में LED टेलीविज़न पर किसी ने अश्लील वीडियो चला दिया। जिस वक़्त यह घटना हुई, मंदिर में बहुत आंकड़े में भक्त उपस्थित थे। मौके पर उपस्थित भक्तों को इसके चलते शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया तथा मामले की तहकीकात में जुट गई है।

राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी का लोकप्रिय मंदिर है। यहां रोजाना हजारों श्रद्धालु दर्शन करने के लिए आते हैं। यह मंदिर पहाड़ों पर स्थित है। मंदिर में अंदर जाने के लिए श्रद्धालुओं को 1100 सीढ़ियां चढ़कर जाना होता है। मंदिर की सीढ़ियों पर LED टेलीविज़न लगाई गई है। टीवी पर प्रतिदिन भगवान के भजन चलाए जाते हैं। पिछले शुक्रवार यानि 16 फरवरी की देर शाम यहां एलईडी पर अश्लील वीडियो चलता नजर आया। वही इस घटना के पश्चात् मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया। जिस वक़्त टेलीविज़न पर अश्लील वीडियो क्लिप चली, उस समय कई भक्त अपने माता-पिता के साथ खड़े थे। LED पर यह वीडियो लगभग 5 से 7 मिनट तक चलता रहा। 

तत्पश्चात, वहां उपस्थित श्रद्धालुओं की भीड़ आक्रोशित हो उठी। हालांकि, मंदिर समिति के मैनेजर ने सभी भक्तों को समझा-बुझाकर शांत कराया। भक्तों की गुस्साई भीड़ ने इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया तथा मामले की शिकायत करने के लिए डोंगरगढ़ थाने पहुंच गए। लोगों ने पुलिस से सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। तत्पश्चात, उन्होंने मंदिर ट्रस्ट समिति के ख़िलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं मंदिर ट्रस्ट ने भी थाने में मामले की शिकायत की है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है तथा तहकीकात में जुट गई है।

राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर घर रवाना हुए अश्विन, क्या अब भारत 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेगा ?

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

बेसन का चीला खाकर बोर हो चुके हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर बदलें इसका स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -