बेंगलुरु में एक पार्टी के बाद 103 लोग हुए कोरोना संक्रमित
बेंगलुरु में एक पार्टी के बाद 103 लोग हुए कोरोना संक्रमित
Share:

बेंगलुरु: हाल ही में एक पार्टी के बाद बेंगलुरु के बोम्मनहल्ली इलाके में एक अपार्टमेंट परिसर से कोरोना के लिए कुल 103 लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है। नागरिक निकाय ने कहा कि पड़ोस में एक अपार्टमेंट की इमारत में 4 फरवरी को एक पार्टी का आयोजन किया गया था। ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिक (बीबीएमपी) के आयुक्त एन मंजूनाथ प्रसाद ने पुष्टि की कि अपार्टमेंट के 1,052 निवासियों में से 103 लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया। प्रसाद ने कहा, हमने अपार्टमेंट के 1,052 निवासियों का परीक्षण किया है; एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है और अन्य लोग संगरोध में हैं। 

उन्होंने आगे कहा, बीबीएमपी ने विभिन्न उपायों को लागू किया था, जिसमें उन लोगों को अलग करना और संगरोध करना शामिल था जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था और हमने संपर्क अनुरेखण को तेज कर दिया है। बीबीएमपी ने विभिन्न उपायों को लागू किया था, जिनमें उन लोगों को अलग करना और संगरोध करना शामिल था जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था और हमारे पास संपर्क संपर्क तेज है। स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रोटोकॉल के अनुसार अपार्टमेंट परिसर को एक नियंत्रण क्षेत्र घोषित किया गया है। 

बीबीएमपी ने वायरस के प्रकार का पता लगाने के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरो-साइंसेज को भी नमूने भेजे हैं। वे नमूने एकत्र किए गए हैं और वायरस वेरिएंट का पता लगाने के लिए जीनोम अनुक्रमण के लिए NIMHANS प्रयोगशाला में भेजा गया है, जबकि सकारात्मक परीक्षण किए गए 96 लोगों को 60 वर्ष की आयु से ऊपर है। BBMP प्रमुख ने कहा कि केरल के सभी यात्रियों बेंगलुरु को 72 घंटों के भीतर एक नकारात्मक कोरोनोवायरस परीक्षण रिपोर्ट मिलनी चाहिए। प्रसाद ने निवासियों के कल्याण संघों से आग्रह किया कि वे उन सभी पर नज़र रखें, जिनमे कोरोना के लक्षण हैं।

यदि पति-पत्नी के बीच हो रहे है झगड़े तो अपनाएं ये उपाय, मिलेगा बहुत लाभ

JDU विधायक धीरेन्द्र सिंह पर FIR दर्ज, पूर्व जिला परिषद सदस्य की हत्या का आरोप

किसान आंदोलन: किसान नेताओं के साथ नड्डा की बड़ी बैठक आज, शाह-तोमर भी रह सकते हैं मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -