नुसरत जहां का ट्रेडिशनल लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
नुसरत जहां का ट्रेडिशनल लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

बंगाली अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बानी रहती हैं . लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से नुसरत जहां की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है . नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और जो भी पोस्ट डालती हैं, वो वायरल हो जाता है . हाल ही में  सोशल मीडिया पर नुसरत की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं . इन तस्वीरों में नुसरत पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही हैं . स्लीवलेस ब्लाउज के साथ नुसरत ने मोतियों की माला और हैवी इयरिंग पहने हैं . नॉर्मल मेकअप के साथ उन्होंने बालों की पोनी टेल बनाई है . इस तस्वीर के साथ नुसरत ने एक कैप्शन भी लिखा है . इस फोटो में नुसरत बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

नुसरत लिखती हैं, 'सुंदरता चेहरे में नहीं होती . सुंदरता दिल की रोशनी में होती है. ' फैंस नुसरत के इस पारंपरिक लुक की बहुत सराहना कर रहे हैं . तस्वीरों से लग रहा है कि नुसरत ने कोई फोटोशूट करवाया है . साथ ही नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं . फोटो में नुसरत जहां पीच लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं उनके पति निखिल जैन ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं . नुसरत ने इसी साल तुर्की में जाकर शादी की थी . इसके बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था . नुसरत पति के साथ कई ईवेंट्स में नजर आती रहती हैं .  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

नुसरत पिछले दिनों एक गुब्बारे बेचने वाले बच्चे को गले लगाए हुए नजर आई थीं . सोशल मीडिया पर नुसरत की ये फोटो खूब वायरल हुई थी . नुसरत ने तीन फोटो बच्चे के साथ शेयर करते हुए लिखा था, 'गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया...जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है.'

bigg boss kannada 7 : 24 घंटे तक लगातार डांस करते रहे चंद्र अचार और दीपिका दास

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी और चैत्र कोट्टूर को मिला रसोई का काम

मंज़िल विरिन्जा पूवु सीरियल में प्रतिभा को लगा झटका, जानिये क्या था कारण


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -