यश के साथ रिलेशन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर नुसरत जहान ने दी ये प्रतिक्रिया
यश के साथ रिलेशन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर नुसरत जहान ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

क्या निखिल जैन के साथ खूबसूरत बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहान का विवाहित जीवन कठिन समय का सामना कर रहा है? अभिनेत्री अपने पति के साथ मतभेद के कारण सुर्खियों में है। नुसरत और निखिल ने 2019 में शादी की थी। नुसरत के अपने एसओएस कोलकाता के सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की भी अफवाहें हैं। दोनों फिलहाल राजस्थान की यात्रा पर हैं। नुसरत जहान और यश दोनों ने अब इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है।

एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेत्री ने राजनीतिज्ञ बने नुसरत ने कहा कि उनका निजी जीवन जनता के लिए नहीं है और वह अपनी शादी या रिश्ते के बारे में इन अफवाहों पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने कहा, ''मेरे निजी जीवन के मामले जनता के लिए नहीं हैं। मैं इस समय टिप्पणी नहीं करने जा रही हूं। लोगों को केवल एक अभिनेता के रूप में मेरे काम के लिए न्याय करना चाहिए और कुछ नहीं। यह अच्छा है, बुरा है। या बदसूरत, यह मेरा निजी जीवन है और मैं इसे किसी के साथ साझा करना पसंद नहीं करता।"

नुसरत के अलावा यश ने मीडिया से अपने अफेयर की अफवाहों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि नुसरत की व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अभिनेता ने कहा, “मैं हर साल सड़क यात्राओं पर जाता हूं और इस बार मैं राजस्थान गया था। कोई भी वहाँ जा सकता है, है ना? नुसरत की शादी के बारे में बात करते हुए, मुझे उसकी निजी समस्याओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कृपया संबंधित व्यक्ति से इसके बारे में पूछें। "वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत को आखिरी बार साल 2020 में बंगाली फिल्म एसओएस कोलकाता में देखा गया था। उन्होंने मिमी चक्रवर्ती और सब्यसाची चक्रवर्ती को साझा किया था।

KGF स्टार यश के जन्मदिन पर पत्नी राधिका पंडित ने खास अंदाज में दी बधाई

बस ड्राइवर के बेटे हैं केजीएफ स्टार यश, इस तरह बने रॉकिंग स्टार

क्या मिमी चक्रबोर्ती सच में कर रही है यश से शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -