क्या मिमी चक्रबोर्ती सच में कर रही है यश से शादी?
क्या मिमी चक्रबोर्ती सच में कर रही है यश से शादी?
Share:

नुसरत जहान के साथ राजस्थान की यश दासगुप्ता की यात्रा ने बंगाली फिल्म जगत में एक नई शुरुआत की है। एक शादीशुदा सांसद के साथ यश के प्रेम संबंध होने की खबर फैलते ही मिमी चक्रवर्ती भी इसमें शामिल हो गई। यश और नुसरत दोनों की मिमी के साथ ऑफ-स्क्रीन दोस्ती भी है। तीनों को हाल ही में फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में देखा गया है। फिल्म दुर्गा पूजा के दौरान रिलीज़ हुई थी।

यश दासगुप्ता और मिमी चक्रवर्ती प्रसिद्ध ऑनस्क्रीन जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने यश दासगुप्ता की पहली फिल्म गैंगस्टर में एक साथ स्क्रीन साझा की। उसके बाद, अभिनेत्री ने यश के साथ टोटल दादागिरी, मन जाने ना जैसी फिल्मों में काम किया। दोनों के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। मिमी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर #AskMe सत्र की मेजबानी की। प्रशंसकों ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री से हजारों सवाल पूछे, और यश दासगुप्ता कई सवालों के केंद्र में थे।

एक यूजर ने लिखा, 'मिमी जी और यश एक साथ बहुत अच्छे लगते हो, तुम दोनों शादी कर लो - यही तुम्हारे फैन्स चाहते हैं'। जवाब में, मिमी ने लिखा नहीं मैं प्रशंसकों के लिए शादी नहीं कर सकता .. क्षमा करें।' एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, 'आप और यश दा एक ही पोस्ट कर रहे हैं, मैं बहुत खुश हूं'। जिसमें, मिमी ने लिखा, "हाँ रेगिस्तान दुबई और राजस्थान दोनों में समान है!" मिमी का एक और प्रशंसक जानना चाहता है कि क्या अभिनेत्री प्रतिबद्ध रिश्ते में है या उसके पास शादी की कोई योजना है? मिमी ने जवाब दिया 'हां मैं काम करने और करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

KGF स्टार यश के जन्मदिन पर पत्नी राधिका पंडित ने खास अंदाज में दी बधाई

बस ड्राइवर के बेटे हैं केजीएफ स्टार यश, इस तरह बने रॉकिंग स्टार

नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी के बाद बटौरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -