गर्भवती हैं नुसरत जहां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सामने आई ये पहली तस्वीर
गर्भवती हैं नुसरत जहां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सामने आई ये पहली तस्वीर
Share:

बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां की शादी और प्रेग्नेंसी के हंगामे के बीच अब बेबी बंप में अभिनेत्री की पहली फोटो सामने आ गई है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नुसरत की इस फोटो ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म कर दिया है। बेबी बंप में नुसरत की इस तस्वीर ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।  

उन्हें पिछली बार सार्वजनिक रूप से मतदान के दिन देखा गया था। इसके पश्चात् से ही नुसरत जहां ने निकलना बंद कर दिया था तथा चर्चा चल रही थी कि वे गर्भवती हैं। गर्भवती होने के कारण ही नुसरत जहां सार्वजनिक समारोह में नहीं जा रही थीं। बेबी बंप संग वायरल फोटो में नुसरत जहां सफेद गाउन पहनी दिखाई दे रही हैं। फोटो में टॉलीवुड की दो और अभिनेत्री श्राबंती और तनुश्री चक्रवर्ती नुसरत के साथ नजर आ रही हैं। 

ध्यान हो कि लोग नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर बहुत प्रश्न उठा रहे थे। कहा जा रहा था कि नुसरत अपने हस्बैंड निख‍िल जैन से अलग रह रही हैं, ऐसे में उनकी प्रेग्नेंसी पर कई प्रकार की बातें हो रही थीं। हाल ही में नुसरत ने न‍िख‍िल जैन संग अपने रिलेशन पर जवाब देते हुए आधिकारिक बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था- 'एक विदेशी भूमि पर होने की वजह से, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक, शादी अमान्य है। इसके अतिरिक्त, क्योंकि ये एक Interfaith Marriage (दो अलग-अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की आवश्यकता थी मगर ऐसा नहीं हुआ।' 

इस एक 'डर' के कारण कैरी मिनाती ने छोड़ डाली थी 12वीं की परीक्षा, फिर इस तरह हुए मशहूर

रूस से इंजीनियरिंग कर चुके है साउथ के एक्शन स्टार गोपीचन्द, फिर इस तरह फिल्मों में चमकी किस्मत

इटली ने 60 साल से कम उम्र के लोगों में एस्ट्राजेनेका वैक्सीन के इस्तेमाल पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -