संयुक्ता हॉर्नड ने प्रकाश राज का किया धन्यवाद, ये है वजह
संयुक्ता हॉर्नड ने प्रकाश राज का किया धन्यवाद, ये है वजह
Share:

5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस पर, कई सेलेब्स ने प्रकृति के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। संयुक्ता हॉर्नड अलग नहीं थे। प्रकाश राज की उन समयाल अरायिल के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने प्रकृति प्रेमी बनने के लिए प्रेरित करने के लिए अभिनेता-निर्देशक की प्रशंसा की। 

अभिनेत्री ने कहा कि चार साल पहले प्रकाश के साथ बातचीत के दौरान वह प्रकृति के और करीब आ गईं और तब से उनका सफर रोमांचक रहा है। संयुक्ता ने कहा कि उन्हें प्रकृति के बारे में बहुत कुछ सीखना है और उन्होंने प्रकाश राज और अन्य के साथ पर्यावरण संरक्षण पर एक अद्भुत सत्र की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने ट्वीट किया,  "Four years ago, I got to understand the language of nature, up-close and King size with the king himself @prakashraaj Sir. It’s been an inward and outward journey for me since that day... nature always has so much to offer. So much to learn, miles to go... #HappyEnvironmentDay."

अपने ट्वीट में, प्रकाश ने कहा कि वह उन्हें प्रेरित करने से बहुत अधिक खुश थे और उन्होंने जवाब दिया, "यह हमारी प्रकृति है ... यह हमारे लिए है कि इसे पोषित किया जाए... मैंने आपको प्रेरित किया... यात्रा का आनंद लें।"

 

कृति खरबंदा ने ली कोरोना वैक्सीन की डोज

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' में नजर आएंगे अर्जुन दास?

निर्देशन और अभिनय पर ऑनलाइन कोर्स लेंगे सुसींथिरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -