नुसरत जहान ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें
नुसरत जहान ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहान हमेशा अपनी ताजा तस्वीरों या अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए अपनी नवीनतम तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। उनके प्रशंसक भी उनकी सभी तस्वीरों को देखना पसंद करते हैं। नुसरत को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक महान प्रशंसक का आनंद मिलता है। हाल ही में 'शॉट्रू' की अभिनेत्री ने फिर से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शानदार तस्वीरें साझा कीं। हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में नुसरत काफी खूबसूरत लग रही हैं। उसने फोटो को कैप्शन दिया और लिखा, 'Food for thought: Working on things people can't take away from me ~ my Happiness @somnath_roy_photography #love #january #ootd #fashion #fashiondiaries #style #stylediary'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

ताजा तस्वीरों की बात करें तो नुसरत गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। हाल ही में साझा की गई तस्वीरों में उसने अपने बाल खुले रखे थे। उनके प्रशंसक अभिनेत्री की प्रशंसा करते हैं और उनकी नवीनतम तस्वीरों को भी बहुत पसंद करते हैं। इसके अलावा, कुछ नेटिज़न ने उन्हें इस लेटेस्ट फोटोशूट के लिए ट्रोल भी किया। हाल ही में, सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ अभिनेत्री के रिश्ते के कारण नुसरत और उनके पति निखिल जैन की बिगड़ती शादी के बारे में कुछ अफवाहें उड़ीं। कई यूजर उसी के लिए अभिनेत्री को ट्रोल करते हैं।

इसके अलावा कई अन्य नेटीजन ने भी सांसद होने के बाद भी इतनी छोटी ड्रेस पहनने के लिए उन्हें ट्रोल किया। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें नुसरत और यश को कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में एक साथ देखा गया था। काम की बात करें तो नुसरत फिल्म के साथ-साथ अपने राजनीतिक करियर में भी सक्रिय हैं। उन्होंने हाल ही में एक विवादास्पद बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा कोविड से ज्यादा खतरनाक है।

KGF 2 स्टार यश को मिला बाहुबली का साथ, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

बहुत ही संघर्ष से भरी है विजय सेतुपति की लाइफ स्टोरी

जानिए क्यों मनाया जाता है गणतंत्र दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -