KGF 2 स्टार यश को मिला बाहुबली का साथ, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास ने केजीएफ 2 मेकर-डायरेक्टर प्रशांत नील की आगामी मूवी सलार की शूटिंग आरम्भ करने के लिए तैयारी कर ली है। इस मूवी की मुहूर्त पूजा हैदराबाद में की जा रही हैं। जिसके लिए अभिनेता प्रभास के साथ साथ केजीएफ अभिनेता यश भी पहुंचे हैं। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी की घोषणा कुछ ही समय पूर्व की गई थी। इसके साथ ही निर्माताओं ने अभिनेता प्रभास का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया था। जिसे ऑडियंस से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

वही अब केजीएफ 2 के पूरा होते ही डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपनी आगामी मूवी की तैयारी आरम्भ कर दी है। इस बीच इस मूवी के सेट से मुहूर्त पूजा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में अभिनेता प्रभास के साथ-साथ केजीएफ 2 अभिनेता यश भी नजर आ रहे हैं। इन दो अभिनेताओं को एक ही फ्रेम में देखने के पश्चात् प्रशंसक के बीच बेहतरीन क्रेज देखा जा रहा है। जिसके पश्चात् से ट्विटर पर हैशटैग सलार सागा बिगेन्स (#SalaarSagaBegins) ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें अभिनेता प्रभास की आगामी मूवी सलार एक शानदार एक्शन एंटरटेनर होने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये उनके करियर का अब तक का सबसे वाइलेंट रोल होने वाला है। इसका अनुमान मूवी के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज से ही हो गया था। तो वहीं, केजीएफ 2 की बात करें तो ये मूवी शीघ्र ही सिनेमाघर पहुंचने वाली हैं। इस मूवी का जबरदस्त टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। जिसे ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। 

बहुत ही संघर्ष से भरी है विजय सेतुपति की लाइफ स्टोरी

जानिए क्यों मनाया जाता है गणतंत्र दिवस

राज चक्रवर्ती ने अपने बेबी ब्वॉय युवान के साथ शेयर की ये क्यूट तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -