करियर की शुरुआत में जमकर फ्लॉप हुईं नुसरत, एक फिल्म ने कर दिया मशहूर

बॉलीवुड में फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के नाम से मशहूर होने वाली नुसरत भरुचा का आज जन्मदिन है. नुसरत भरुचा का जन्म 17 साल 1985 में मुंबई में ही हुआ था. उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं. आप सभी को बता दें कि नुसरत भरूचा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. जी दरअसल वह पहली बार जी टीवी के सीरियल 'किटी पार्टी' में नजर आई थीं. यह सीरियल साल 2002 में आया था.

वहीं इस सीरियल में अभिनेत्री पूनम ढिल्लों मुख्य भूमिका में थीं, लेकिन नुसरत भरूचा ने किट्टी पार्टी सीरियल को एक साल करने के बाद छोड़ दिया. वहीं इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया और एक लंबे संघर्ष के बाद नुसरत भरूचा को साल 2006 में फिल्म का ऑफर मिला.  जी दरअसल साल 2006 में नुसरत भरूचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जय संतोषी मां' से की थी. उसके बाद वह साल 2009 में फिल्म 'कल किसने देखा है' में नजर आईं. दोनों ही फ़िल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाई पाई. वहीं इसके बाद वह फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' और 'प्यार का पंचनामा' में नजर आईं. आपको याद हो साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं इस फिल्म के बाद से नुसरत भरूचा को लोग पसंद करने लगे.

वहीं इसके बाद उन्होंने साल 2015 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' की जो हिट साबित हुई, लेकिन साल 2018 में उनके करियर में बड़ा मोड़ आया. आप सभी को बता दें कि साल 2018 में नुसरत भरूचा की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' रिलीज हुई. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और सनी सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वहीं इस फिल्म ने रिलीज होते के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और साल की 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इस फिल्म के बाद नुसरत का नाम हर जगह हो गया और आज वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. आप सभी ने नुसरत भरूचा को आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में देखा होगा जो भी बड़ी हिट फिल्म रही थी.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -