फिल्म के सेट पर बिगड़ी नुसरत भरुचा की तबीयत, ले जाया गया अस्पताल
फिल्म के सेट पर बिगड़ी नुसरत भरुचा की तबीयत, ले जाया गया अस्पताल
Share:

‘प्यार का पंचनामा’ फेम नुसरत भरूचा जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ धमाल मचाने वाली हैं. हालाँकि इस बीच उनके फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर है। मिली जानकारी के तहत सेट पर उन्हें चक्कर आने के बाद उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया गया। जी दरअसल इन दिनों नुसरत लव रंजन के साथ फिल्म कर रही हैं। वैसे इस समय नुसरत अस्पताल में भर्ती नहीं है, मिली जानकारी के तहत डॉक्टर्स ने नुसरत को कम से कम 15 दिनों के लिए आराम की सलाह दी है ऐसे में वह अपने घर पर हैं। बीते कल ही नुसरत मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं। जी दरअसल अदाकारा चाहती थीं कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए और फिल्ममेकर ने नुसरत के साथ 23-24 दिन की शूटिंग बहुत अच्छे तरीके से की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

हालाँकि अब शूटिंग रोक दी गई है। यह अनुमान जताया जा रहा है कि नुसरत के अधिकांश सीन बाकी हैं। बीते सात दिनों से ही नुसरत की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी लेकिन फिर भी उन्होंने सोचा शूट पूरा कर लिया जाए, हालाँकि वह ऐसा कर ना सकी. एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए नुसरत भरूचा ने कहा, 'डॉक्टरों ने बताया यह वर्टिगो अटैक है। शायद ज्यादा तनाव की वजह से चक्कर आया है। कोरोना महामारी ने हर किसी के शरीर पर इमोशनली और फिजिकली असर डाला है।'

आगे अदाकारा ने कहा, 'मैंने सोचा था कि एक-दो दिन में ठीक हो जाऊंगी लेकिन मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। मैंने सेट पर इसकी सूचना दी। उन्होंने मुझे हिंदुजा अस्पताल ले जाने का फैसला किया। जब तक मैं वहां पहुंचीं मेरी हालत और ज्यादा खराब हो गई। मुझे ऊपर ले जाने के लिए व्हीलचेयर की जरूरत पड़ी। मेरा ब्लड प्रेशर गिरकर 65/55 हो गया था। मेरे मम्मी-पापा अस्पताल पहुंच चुके थे। अगले 6-7 दिन बहुत खराब थे। मुझे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया। मैं घर पर दवा ले रही हूं। अभी मैं ठीक हूं। मैंने 7 दिन की छुट्टी ली है। डॉक्टर ने 15 दिनों के लिए आराम की सलाह दी है।' काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार नुसरत नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘अजीब दास्तान’ में नजर आई थीं। अब जल्द ही वह फिल्म ‘राम सेतु’, ‘हुड़दंग’ और ‘छोरी’ में दिखाई देंगी.

सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- "राजस्व विभाग, सभी सर्कल और पुलिस थानों के अतिरिक्त..."

कोरोना से ठीक हुए मरीज के दिमाग में निकला दुर्लभ सफेद फंगस, डॉक्टर भी रह गए दंग

बेटी की मौत के बाद माँ ने भी खुद को उतारा मौत के घाट, मामले में उलझी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -