सहनशक्ति के नाम पर स्टूडेंट्स के साथ करता था छेड़खानी

सहनशक्ति के नाम पर स्टूडेंट्स के साथ करता था छेड़खानी
Share:

रांची: झारखंड के खूंटी जिले में एक नर्सिंग इंस्टीट्यूट में छात्राओं से छेड़खानी का केस सुनने को मिला है। छेड़खानी करने वाले NGO संचालक को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी ट्रेनिंग कर रही छात्राओं से सहनशक्ति टेस्ट के नाम पर छेड़खानी  कर रहा था। वहीं इस बात का पता चला है ये पूरा केस खूंटी जिले का है, जहां होरा नामक NGO एक नर्सिंग इंस्टीट्यूट चलाता है। NGO के निदेशक बबलू उर्फ परवेज आलम पर इलजाम है कि वह नर्सिंग इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग ले रहीं छात्राओं से सहनशक्ति के नाम पर छेड़खानी  किया करता था। इंस्टीट्यूट में स्टूडेंट्स के अंग छूता और गलत हरकत करता था।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मामले का खुलासा तब हुआ, जब इंस्टीट्यूट की कुछ स्टूडेंट्स ने जिसकी शिकायत अपने परिजनों से की। जिसकी भनक समाज सेविका लक्ष्मी बाखला को लग गई। जिसके उपरांत समाज सेविका के माध्यम से केस सुर्खियों में आया।

मिली जानकारी के अनुसार इन लड़कियों ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है, लेकिन मौखिक शिकायत के आधार पर लक्ष्मी बाखला ने राज्यपाल से शिकायत की। जिस पर संज्ञान लेते हुए BDO के नेतृत्व में जांच टीम गठित कर महिला थाना प्रभारी के साथ NGO के नर्सिंग इंस्टीट्यूट में कार्रवाई पड़ताल की गई। छात्राओं से पूछताछ के उपरांत जांच टीम ने खूंटी एसपी को रिपोर्ट सौंप दी। जिसके उपरांत एसपी के निर्देश पर NGO के निदेशक और इलज़ाम  परवेज आलम को गिरफ्तार कर लिया गया। केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

भाजपा आज जारी कर सकती है उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्‍ट, बंगाल पर ध्यान होगा केंद्रित

तमिलनाडु की राजनीतिक पार्टी डीएमके ने विधानसभा चुनाव से पहले जारी किया अपना घोषणापत्र

जल्द चालू होगा देश का पहला केंद्रीकृत वातानुकूलित रेलवे टर्मिनल: केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -