नर्स को शादी का झांसा देकर होटल ले गया युवक और कर दिया बलात्कार

Aug 02 2019 02:20 PM
नर्स को शादी का झांसा देकर होटल ले गया युवक और कर दिया बलात्कार

आजकल लगातार आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में नर्स को बहलाकर बैंकॉक ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. वहीं पूछताछ में पता चला है कि आरोपी गांव बेरला का रहने वाला है और पीड़िता ने इस मामले में बीते 29 जुलाई को ही सिटी थाने में शिकायत दायर करवाई थी. इस मामले में शिकायत के बाद ही आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया था.

वहीं पुलिस प्रवक्ता संदीप पिलानिया ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ''शहर निवासी एक महिला ने शिकायत दी थी कि वह भिवानी के एक अस्पताल में नर्स है. बेरला निवासी एक व्यक्ति अपने भाई का ऑपरेशन करवाने अस्पताल आया था. वहां उन दोनों की मुलाकात हुई और इसके बाद आरोपी ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि ''आरोपी ने महिला को शादी के नाम पर बहलाकर कई बार दुष्कर्म किया और चार जुलाई को आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली.''

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक ''आरोपी ने नर्स को कुछ दिन तक शादी का जिक्र घर न करने की बात कही. गत 16 जुलाई को आरोपी पीड़िता को बैंकाक ले गया और वहां पर भी उसने होटल में शारीरिक संबंध बनाए.'' वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ नर्स के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई. वहीं अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

महज दस रूपये नहीं देने पर कर दी दोस्त की हत्या

पड़ोसी बच्ची संग रेप कर दे दी मौत, अब युवक को मिली फांसी की सजा

पत्नी पराये मर्द से करती थी बात, गुस्से में आकर पति ने पिला दिया ऑलआउट