पड़ोसी बच्ची संग रेप कर दे दी मौत, अब युवक को मिली फांसी की सजा
पड़ोसी बच्ची संग रेप कर दे दी मौत, अब युवक को मिली फांसी की सजा
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने फिर से सनसनी फैला दी है. यह मामला गुजरात में सूरत जिले का है जहाँ एक अदालत ने बिहार के मूल निवासी एक युवक को यहां लगभग नौ माह पहले साढ़े तीन साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में बुधवार को फांसी की सजा सुना दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में सरकारी वकील नयन सुखड़वाला ने बताया कि ''मूल रूप से बिहार के बक्सर जिले के निवासी अनिल यादव (24) ने पिछले साल 14 अक्टूबर को यहां लिंबायत थाना क्षेत्र के घोड़ादरा स्थित अपने आवास के पास रहने वाली तीन साल सात माह की मासूम बच्ची को एकांत में पकड़ कर अपने घर के अंदर छुपा लिया था.''

वहीं आगे वकील ने बताया कि ''उसने उससे दुष्कर्म के अलावा अप्राकृतिक कृत्य भी किया था और बाद में उसकी हत्या कर शव को एक थैले में रख कर बिहार फरार हो गया था. अगले दिन यानी 15 अक्टूबर को बच्ची का शव बरामद किया गया. अनिल को चार दिन बाद बिहार से गिरफ्तार कर यहां लाया गया. इस मामले में आरोप गठन इस साल जनवरी के अंतिम सप्ताह में हुआ और उसके बाद मामले की सुनवाई शुरू हुई थी.'' आप सभी को बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

फिलहाल इस मामले में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एडीजे) पी एस काला की अदालत ने उसे भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 (हत्या), 376एबी (12 साल से कम उम्र की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में फांसी तक की सजा का प्रावधान करने वाली नई धारा), 377 (अप्राकृतिक यौनाचार), 366 (महिला का अपहरण) और 201 (सबुत गायब करना) के अलावा पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत दोषी ठहराते हुए फांसी की सजा सुना दी है.

'मेरे हाथों से पिटेगी तो तुझे स्वर्ग मिलेगा' कहकर पत्नी को रोज पीटता था पति

रोज पेट में छात्रा को हो रहा था दर्द, अस्पताल जाते ही खुली ऐसी सच्चाई कि उड़ गए सबके होश

आश्रम में सो रही थी विदेशी साध्वी, दीवार फांदकर आया बाबा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -