मूलांक के जरिए जाने क्या होगी आज आपके दिन की दशा
मूलांक के जरिए जाने क्या होगी आज आपके दिन की दशा
Share:

हमारे नाम के अनुसार ही हमारी राशि तय होती है ठीक उसी तरह हमारी जन्म तारीख के अनुसार हमारी राशियों के अंक तय होते है. अंकशास्त्र में अंकों का विशेष महत्व होता है. इसका पता लगाने के लिए आपको आपके जन्म होने की तारीख पता होना चाहिए. उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 12 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+2= 3 होगा, इसी तरह अगर आपका जन्म 25 तारीख को हुआ है तो उसका अंक 2+5 यानी की 7 होगा. तो चलिए जानते है आपके अंक के हिसाब से आज का भविष्य.

मूलांक 1 : आज आपके अंदर भरपूर उत्साह रहेगा, किसी भी काम को आप पूरे आत्मविश्वास से करेंगे, आपके ख़ास कामों में आपको सफलता मिलेगी, दोस्तों का साथ मिलेगा साथ ही आपके परिवार में खुशहाली आएगी. उन्नति के अवसर मिल सकते हैं, दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी.

मूलांक 2 : आज आपका मन धार्मिक कार्यो में लगेगा, अगर आप किसी जोखिमभरे काम में किसी प्रकार का निर्णय ले रहे है तो फिलहाल टाल दे. आप कोई नया काम शुरू करने जा रहे है तो पहले अनुभवी से सलाह ले. परिवार का सहयोग पूरा रहेगा संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, लाभ के अवसर मिल सकते है.

मूलांक 3 : आज आपके कामों में किस्मत आपके साथ नहीं है, किसी बात को लेकर मन परेशान रह सकता है, मेहनत से किये गए कामों में सफलता मिलेगी. विरोधी हावी होने का प्रयास कर सकते हैं, बातचीत करने में सावधानी बरते विवादों में न फंसे. परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है, वाणी पर नियंत्रण रखें.

मूलांक 4 : व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आ सकते हैं, आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है. कार्यक्षेत्र और व्यापार में संबंधों का लाभ मिलेगा. आज आपको कई सारी जिम्मेदारी मिल सकती है. आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे.

मूलांक 5 : टीम वर्क से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी, व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे. महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी, स्वास्थ्य पर ध्यान दे मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है.

मूलांक 6 : आज आपका दिन उतार चढाव भरा रहेगा, कार्यक्षेत्र और व्यापार में पुराने समय से चली आ रही किसी समस्या का समाधान प्राप्त होगा. भविष्य को लेकर मन चिंतित रह सकता है. परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है.

मूलांक 7 : कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको किस्मत का साथ मिलेगा, साथियों और अधिकारियों का भरपूर साथ मिलेगा.

मूलांक 8 : अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं, नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं, व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे साथ ही परिवार में खुशहाली का महोल रहेगा.

मूलांक 9 : आज आप विवादों से दूर रहे है, किसी से बातचीत करने में सावधानी बरते, वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें, परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा. कार्यक्षेत्र में साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़े

मूलांक के अनुसार घर में चीजें रखने से होता है यह लाभ

मूलांक से पता करें क्या होगा आज आपके साथ

रमज़ान 2018 : मन बहलाने वाली सभी चीज़े रोज़े पर करती है बुरा प्रभाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -