मूलांक से पता करें क्या होगा आज आपके साथ
मूलांक से पता करें क्या होगा आज आपके साथ
Share:

हमारे नाम के अनुसार ही हमारी राशि तय होती है ठीक उसी तरह हमारी जन्म तारीख के अनुसार हमारी राशियों के अंक तय होते है. अंकशास्त्र में अंकों का विशेष महत्व होता है. इसका पता लगाने के लिए आपको आपके जन्म होने की तारीख पता होना चाहिए. उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 12 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+2= 3 होगा, इसी तरह अगर आपका जन्म 25 तारीख को हुआ है तो उसका अंक 2+5 यानी की 7 होगा. तो चलिए जानते है आपके अंक के हिसाब से आज का भविष्य.

मूलांक 1 : आज आप अत्मविश्वास से भरे रहेंगे लेकिन जरुरत से ज्यादा आत्मविश्वास की स्थिति से बचें. अगर आप टीम वर्क कर रहे है तो आपको काम में सफलता मिलेगी.

मूलांक 2 : किसी भी काम को करने से पहले आप सोच विचार कर ही निर्णय लें, कार्यक्षेत्र और व्यापार में किस्मत आपका साथ देंगी. मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है.

मूलांक 3 : आज आपकी मुलाकात किसी ख़ास व्यक्ति से हो सकती है, व्यपार के क्षेत्र में अचानक लाभ के अवसर मिल सकते है,परिवार का साथ मिलेगा.

मूलांक 4 : आज आपको सावधानी बरतने के जरुरत है बनते हुए कार्य बिगड़ सकते है, परिवार में किसी तरह की अनबन हो सकती है इसलिए कुछ करने से और कुछ बोलने से पहले सावधानी बरते.

मूलांक 5 : आज के दिन आपको व्यपार में लाभ मिल सकता है, रचनात्मक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी साथ ही आप अपने काम को पुरे उत्साह से करेंगे. विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है.

मूलांक 6 : व्यपार में किसी तरह की अनबन चलती आ रही है तो आज उस समस्या का समाधान हो सकता है, वही पैसो से जुड़े मामलों में सावधानी बरतने की जरुरत है.

मूलांक 7 : आज आपका दिन उतार चढाव भरा रहेगा, परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है, इसलिए आज के दिन सावधानी बरते, पुराने समय से चली आ रही कोई समस्या सामने आ सकती है.

मूलांक 8 : अगर आप किसी ख़ास काम का फैसला ले रहे है तो पहले किसी अनुभवी से सलाह लेले. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिल सकते है.

मूलांक 9 : आज आप दिन भर किसी काम से व्यस्त रह सकते है विवादों से दूर रहेंगे तो बेहतर होगा. व्यापार में लाभ के नए अवसर मिल सकते हैं. काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते है.

ये भी पढ़े

मूलांक से जानिए क्या खास है 31मई के दिन में

1 जून को क्या कहते हैं आंकड़े

आज 2 जून को अंकों की दुनिया में क्या मिलेगी खुशियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -